Love Ki Real Dard Bhari Story- आपकी आंखें नम कर देगी

Love Ki Real Dard Bhari Story- यह रियल लव स्टोरी अनुज और रौशनी की है। जो एक दूसरे से इस कदर प्यार करते थे। जिसे शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है।

इन दोनों की लव स्टोरी में आपको दर्द ही दर्द देखने को मिलेगा। और आपकी आँखें नम कर देगा। अगर आप प्यार करने वाले आशिकों में से एक है, तो ह्रदय व्यथित हो जायेगा।

मेरा college ka क्लोज फ्रेंड अनुज था। अपनी हर बात मुझसे से शेयर करते था ! एक दिन मेरे दोस्त ने बताया, कि रोशनी से प्यार करता है ! जो कि हमारे कॉलेज में ही पड़ती है। लेकिन कभी इजहार नहीं कर पाया था।

तो मैंने उसे साहस दिया। मेरा साहस पाने के बाद उसने बड़ी मुश्किल से इजहार किया। तो रौशनी उसे तुरंत एक्सेप्ट की, और ख़ुशी से पागल हो गयी।

कुछ द्दिन बीतते बीतते दोनों इस कदर प्यार में पड़ गए। हर पल एक साथ कॉलेज में रहते। जिस वजह से कॉलेज का माहौल बिगड़ने लगा था। कॉलेज इन दोनों के प्यार के खिलाफ हो गया था। ऐसे में इन दोनों के घर वालो को बुलाकर शिकायत किया गया।

Love Ki Real Dard Bhari Story- ऐसे में अनुज के घर वालों को यह प्यार मंजूर नहीं था। क्योकि लड़की किसी छोटी जाति से थी। ऐसे में अनुज को घर वालों ने काफी समझाया। इसके बावजूद अनुज ने किसी की भी बात नहीं सुनी। और वो प्यार करता रहा।

जब अनुज को घर वालो ने समझाकर थक गए तो। लड़की के घर वालो पर दबाव बनाना शुरू कर दिए। ऐसे में लड़की दोनों तरफ से प्रताणित होने लगी। और मिलना-जुलना घर वालों ने बंद करवा दिया।

Love Ki Real Dard Bhari Story का दर्द भरा अंत

Love Ki Real Dard Bhari Story-

प्यार जीत भी है, हार भी है
यह गीत भी है साज भी है .

Love Ki Real Dard Bhari Story- एक दिन लड़की ने अचानक डिप्प्रेशन में आकर खुद ख़ुशी कर ली। जब अनुज को पता चला। तो वह पागल सा हो गया। जोर जोर से चिल्लाने लगा, रौशनी तू बेवफा थी। मुझे अकेला क्यों छोड़ गयी।

रौशनी के मरने के ठीक ५ दिन बाद अनुज को डाक द्वारा एक लेटर मिला, जिसमे लिखा था, अनुज मुझे माफ़ कर दो। मैं जानती हूँ, आप मुझसे बहुत नाराज हो।

लेकिन मैं बहुत मजबूर थी। मेरे जीने का हक़ समाज ने छीन लिया। लेकिन प्यार का हक़ कभी नहीं छीन पायेगी। आई लव यू forever अनुज। अपना ख्याल रखना।

मौत ही मिली मेरे मोहब्बत की तोहफा 
खुदा भी कितना खुश है तोहफे को देखकर ..

Love Ki Real Dard Bhari Story | प्यार की दर्द भरी कहानी 

REAL HINDI LOVE STORYयह दुनिया का सबसे प्यारा अनुभव है। इस अनुभव को शेयर करना किसी के कलम में ताकत नहीं है। जब कोई लड़का या लड़की प्यार में होते है। तो उनके मन-तन में प्रेम ही प्रेम बसता है। वो अपने प्यार को पाने की लिए किसी भी हद तक चले जाते है।

प्यार के बिना जीना क्या, जब आ ही गए है इस जग में ।।

प्यार करने वालों का ना कोई साथ देता है ! ना कोई हौसला बढ़ाता है ! और प्यार करने वालों को दर्द और तकलीफ के सिवा कुछ भी नहीं मिलता है ! ऐसा लगता है ! दर्द उन्हें विरासत में मिला हुआ तोहफा है !

प्यार करने वालों की जिंदगी में सकून और खुशी कभी नहीं मिलती। वो खुशियां ही ढूंढते रह जाते हैं ! लेकिन यह नहीं जानते, कि यहां खुशियां बाटने वाले कम होते हैं ! और गम देने वालों की संख्या अधिक होती है!

  1. वाह, क्या फितरत थी तेरी | दर्द भरी प्रेम कहानी |
  2. दिल को हिला देने वाली LOVE STORY- 
  3. एक दिल की दर्द भरी LOVE STORY | 
  4. लव स्टोरी का दर्दनाक अंत

 

Love Ki Real Dard Bhari Story- दोस्तों अगर आपको लव के बारे में कुछ भी पूछना हो तो आप हमारे कमेंट बॉक्स में कमेंट कर के पूछ सकते है! और अपनी राय भी दे सकते हैं!

Related Articles

Latest Articles

2 Comments

  1. प्यार मोहोबत की कहानी है कॉलेज लव स्टोरी दर्द भरी प्रेम कहानी फेसबुक लव स्टोरी मोहब्बत की कहानी प्रेम नी शायरी क्लास लव स्टोरी है दर्द भरी प्रेम कहानी प्यार का दर्द क्या होता है પ્રમ ની મોજ
    purani kahani topic दर्द भरी कहानी love story in hindi झूठी है प्यार की कसमे क्लास वल स्टोरी प्यार की कहानी मोहब्बत की कहानी प्रेम कहानी pain of love इश्क करता था तब तेरे प्यार की शायरी हिंदी स्टोरी इश्क ना करना

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here