Categories: Love Story

एक दिल की दर्द भरी LOVE STORY | Heart Touching Love Story in Hindi

Heart Touching Love Story in Hindi-

यह कहानी है, एक ऐसे लड़के की, जो हर वक्त बस उस लड़की के बारे में सोचता रहता था। जिसे पाना उससे लिए मुमकिन नहीं था। ऐसा इसलिए था की वह लड़की एक अफसर की बेटी थी।

और लड़का एक गरीब किसान का बेटा था। दोनों का गाँव एक दूसरे से पास था, पढ़ाई और प्यार १०वी तक साथ हुयी थी। लड़के का नाम राज था। वह अपने दिनों में बेहद कुशल स्टूडेंट था।

लेकिन पैसे के अभाव में उसने पढ़ाई छोड़कर गाँव में मजदूरी करने लगा। वहीँ प्रिया आज एक ऐसे मुकाम पर पहुंच चुकी थी। की राज अपने आपको उसके सामने लाने में संकोच करता था।

जब राज की हुई मुलाकात- Heart Touching Love Story in Hindi

एक दिन ऐसे ही रास्ते में मुलकात हो जाती है। और राज हिम्मत जुटाकर प्रिया से अपने प्यार के बारे में कहता है। कि प्रिया क्या आप मेरे प्यार को भूल चुकी है। आज भी उतना प्यार करता हूँ जितना की कॉलेज के दिनों में किया करता था।

इतना सुन प्रिया ने कहा, वो हमारी नादानी थी। आज मैं एक डॉक्टर बनने जा रही हूँ। और आप एक मामूली किसान है। हमारा आपका कैसा कोई रिश्ता बन सकता है।

  • प्रिया की लव स्टोरी में धमकी- Heart Touching Love Story in Hindi

आप मुझसे रिश्ता बनाने की तो दूर, मेरे आस पास भी नजर मत आना। और इतने में मोबाइल निकालकर अपने बॉयफ्रेंड की फोटो दिखाते हुए कहा। यह मेरा बॉयफ्रेंड है। जो तुमसे हर मामले में बेहद खूबसूरत और पैसावाला है।

राज यह सब सुनकर दंग रह गया। और वही धीरे-धीरे अरमानो को, अशुओ के जरिये उतारने लगा। अब उसे रोने के सिवा कुछ समझ में नहीं आ रहा था।

अब घर जाकर उसे भूलने की कोशिश करने लगा। लेकिन इतनी आसानी से प्यार को भूलना किसी के बस में नहीं होता है। और वही राज के साथ भी हुआ।

जब राज ने किया प्रतिज्ञां- Heart Touching Love Story in Hindi

Heart Touching Love Story in Hindi

इसके बावजूद वह प्रिया के ख्यालों में डूबा रहता था। और अब वह उसे पाने के लिए बड़ा बनने का ठान लिया था। और अपने को एक कमरे में बंद करके सोचने लगा।

आखिर मैं क्या कर सकता हूँ। मैं किस फील्ड में अपने आपको सबसे बड़ा बना सकता हूँ। बहुत रिसर्च करने के बाद पाया की मैं एक टॉप क्लास का छात्र रहा हूँ।

और मैं इस फील्ड में मेहनत करके सफल हो सकता हूँ और फिर प्रिया हमारी जिंदगी भर के लिए जिंदगी बन जाएगी। आखिर में उसने आपने आपको असफल पाया।

  • जब प्रिया की शादी का आया कार्ड – Heart Touching Love Story in Hindi

इसी बीच प्रिया के शादी का कार्ड भी घर पर आ गया। यह देख राज पागल हो गया। अब रोज प्रिया के पास जाकर अपने प्यार की भीख मांगने लगा।

लेकिन प्रिया ने साफ़ मना कर दिया। उसके बाद वह प्रिया के घर वालों को सर्जरी बातें बताने लगा। इतने उसके घर वाले खूब पीटने लगे। और एक कमरे में बंद कर दिए। राज ने प्रिया के घर में ही खुदखुशी कर लिया।

Heart Touching Love Story in Hindi– दोस्तों क्या राज के द्वारा उठाया गया यह कदम प्रिया को कोई अफ़सोस दिला पायेगा। नहीं न , क्योकि उसकी जिंदगी तो बस ही गई।

Heart Touching Love Story in Hindi- अगर कोई पछतावा करता है तो वो है माँ बाप। तो ऐसे में ऐसे कदम को उठाने से पहले राज के बारे में जरूर सोचना।

admin

Recent Posts

यदि आप पानी कम पीते हैं तो हो सकता है आपके स्वास्थ्य के लिए खतरा

Importance of Drinking Water In Hindi- स्वस्थ शरीर के लिए जल अत्यंत आवश्यक है। कहा…

4 months ago

स्वस्थ शरीर के लिए ‘मछली का तेल’ कितना आवश्यक है आईए जानते है

BENEFIT OF FISH OIL- दैनिक जीवन में हम खाद्य पदार्थों को रुचि पूर्ण एवं स्वादिष्ट…

4 months ago

यदि आप भी रखना चाहते हैं अपने दिल को सेहतमंद तो आप कर सकते हैं फलों का प्रयोग- Heart fruits and vegetables

Heart fruits and vegetables- शरीर का सबसे महत्वपूर्ण अंग दिल को माना जाता है, क्योंकि…

4 months ago

बिना बुखार रहता है आपका शरीर गरम, तो हो जाइए सावधान

यदि आपका शरीर बिना बुखार के भी गरम रहता है तो इसके कई कारण हो…

4 months ago

यदि आप खाते हो काली मिर्च तो बढ़ सकती है,आंखो की रोशनी | Kali Mirch Ke Fayde in Hindi

Kali Mirch Ke Fayde in Hindi- काली मिर्च एक आयुर्वेदिक औषधि है इसका उपयोग  पाचन…

4 months ago

कड़ी पत्ते में छिपे हैं सेहत के कई राज, सुबह खाली पेट खाएं सिर्फ 4 पत्ते |Kadi ke patte ke fayde

कड़ी पत्ता के फायदे- Kadi ke patte ke fayde कड़ी पत्ता को मीठी नीम भी…

5 months ago