You are currently viewing प्रेमिका के सन्दूक से बरामद आशिक, देखें वीडियो- Real love story

प्रेमिका के सन्दूक से बरामद आशिक, देखें वीडियो- Real love story

Share now

आज हम आपको एक ऐसी रियल लव स्टोरी सुनाएंगे, शायद ही आपने कभी सुना होगा।  लव स्टोरी ऐसे दोस्त दो प्रेमी और प्रेमिका की है। जो शादी के रिश्ते के बाद भी ऐसा कर दिखाया, सबके होश उड़े रह गए। यह रियल लव स्टोरी उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का है । real love story में जो घटना घटी, वास्तव में कहीं नहीं हुआ है।

  sandukh ki real love story

संदुक की real love story की शुरुआत-

यह रियल लव स्टोरी उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का है । प्रेमी और प्रेम एक ही गांव के निवासी थ। दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे। दोनों को एक दूसरे के प्रति भरोसा भरपूर साथ निभाने का भरोषा था। एक दूसरे के लिए जान देने को तैयार थे।

यहां तक दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे। लेकिन घरवालों को दोनों का मिलना जुलना पसंद नहीं था। इसलिए लड़की के घरवालों ने फैसला किया, लड़की की शादी किसी और से तय कर दिया जाए, आखिर में घर वालों ने आनन-फानन में लड़की की शादी तय कर दिया।

जब हुई शादी- तो संदूक में मिला प्रेमी-

अब आपको लग रहा होगा की लड़की के घर वालों ने लड़की की शादी करके उसके प्रेमी से अलग कर दिया। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं, तो आप गलत है।

  • HIGHLIGHT POINT-
    आपको बता दें, जिस दिन लड़की की शादी थी, उस दिन प्रेमी और प्रेमिका ने प्लानिंग करके फैसला किया। और साथ रहने के लिए प्रतिबद्ध हुए।
  • लेकिन जिस तरह से इन दोनो लवर्स का प्लानिंग था। वह अंदर से सभी को झकझोर कर रख दिया। प्रेमी ने लड़की के घर जाकर उसके सन्दूक यानी बक्शा में बैठकर पूरा दिन रात बिताता था।
  • लड़की घर का सारा काम करके अक्सर कमरा बंद करके आराम करने का बहाना करती थी। और लड़के लिए एक्स्ट्रा खाना कमरे में रखती थी। मोहब्बत का ये सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा।
  • लेकिन कहते है न, सच्चाई कभी छुप नहीं सकती है। अब धीरे धीरे घर वालो को शक होने लगा। आखिर कोई न कोई बात तो बहु के साथ है। जो इतना सब इंतजाम अपने कमरे में रखती है।
  • लड़की के ससुराल वाले लड़की के क्रिया कलाप पर पूरा focused हो गए। हालांकि ससुराल वाले कई बार बहु के कमरे का छानबीन कर चुके थे। लेकिन उन्हें कुछ भी न मिला।

एक दिन लड़की से कमरे में कोई बैठकर बात कर रहा था। तो उन्हे संदूख यानी बक्से में कुछ होने का शक हुआ। तो घर में पूरा हलचल मच गया। उसके बावजूद प्रेमिका ने लड़के को बचाने की काफी कोशिश की । फिर भी असफल रही।

आखिर घर वालों ने 100 नंबर डायल कर नजदीकी पुलिस को बुला लिया। जब पुलिस आई तो लड़की का एटीट्यूड अब धीरे धीरे जमीन पर आ रहा था। लड़की से सन्दूक से बिस्तर हटाने के लिए कहा गया, तो उसके होश उड़ गए। लड़की ने बिस्तर हटाकर जब चाभी से बक्से के ताले को खोला। तो पुलिस वालों के होश ठिकाने आ गए। उस संदूख से लड़की का प्रेमी निकला ।

CLICK TO WATCH TRUE LOVE VIDEO

तो पुलिस वालो की आंखों खुली की खुली रह गयी। वहां इकट्ठा लोगो से पुलिस ने अपील किया यहाँ इसको कोई कुछ भी नहीं सजा देगा। आखिर में पुलिस वाले उसके प्रेमी को थाने ले गए। और उससे पूछताछ की, पूछताछ के दौरान पता चला, लड़का लगभग 10 दिन से ऐसे ही अपनी प्रेमिका से मिलता था।

जबकि उसकी प्रेमिका का आरोप था, लड़का जबरदस्ती घर में घुसकर रहता था। लेकिन ऐसा नहीं था, कभी भी एक हाथ से ताली नहीं बजता है। आप के अनुसार क्या सही है। कॉमेंट में जरूर बताएं।

ऐसी Real Love story की कहानी पहली बार देखा हूं। आखिर एक प्रेमिका और प्रेमिका किस हद तक जा सकते है। कुछ कहा नही जा सकता है। अगर ऐसा ही होता रहा तो, लोग शादी के बाद संदूख भी चेक करना शुरू कर देंगे।

इन प्रेमी और प्रेमिका की Real Love story पर क्या सोचते है। कॉमेंट में अपना वैल्यूएबल राय दें।

LOVE STORY FOR YOU

23 लाख की गिफ्ट में ANGRY GIRLFRIEND ने लगाई आग, देखें वायरल वीडियो

ऐसे गले लगाया मानो कोई धरती आसमान में समा रही है ?

हिन्दू और मुस्लिम समुदाय का प्यार | HINDU MUSLIM LOVE

SAD LOVE STORY-क्या वो आखिरी कॉल सच था ?\

प्यार जगाने वाली स्टोरी- LOCKDOWN KI SHORT LOVE STORY 

7 लोगो कि हत्या के बाद सबनम और सलीम की लव स्टोरी,

Leave a Reply