Categories: Love Story

रुला देने वाली दर्दनाक लव स्टोरी || Rula Dene Wali Sad Incomplete Love Story

Sad Incomplete Love Story in Hindi- प्यार कब हो जाता है पता नहीं चलता है। प्यार दुनिया की जितनी खूबसूरत अहसास है। ब्रेकअप के बाद उतनी ही दर्दनाक होती है। यह सम्पूर्ण जीवन में हलचल मचा देती है। ऐसे ही Sad Love Story

अभय की है। जो आ[पको हिला कर रख देगा।

अभय अपनी प्रेमिका के चक्कर में क्या-क्या नहीं किया। फिर भी उसकी लव स्टोरी इन कम्पलीट ही रह गयी। आईये अब आपको अभय की लव स्टोरी से रूबरू करवाते है। ऐसे में दिल थाम के रखिये।

अभय दसवीं क्लास का छात्र है। इस उम्र में उसे क्या पता, की प्यार का क्या सिला होता है। वह एक लड़की को मन ही मन चाहने लगा था।
एक दिन अभय आपने कॉलेज जा रहा था ! तभी उसकी नजर लड़की की नजरों से टकराती है ! जिसे देखने के बाद मंत्रमुग्ध हो गया।

यानि अभय लड़की को बहुत दिलो जान से चाहता था। लेकिन लड़की का कोई अच्छा रेस्पॉन्स नहीं था। लड़की उसको कोई भाव नहीं दे रही रही थी। इसके बावजूद अभय उसका पीछा करता था। जैसे की हर लड़के करते है।

उसके पीछे पीछे घर तक जाता। और स्कूल आने के टाइम वह सज धज के गेट पर मुस्कुराता हुआ वेट करता रहता था। इसके बावजूद लड़की उसको इग्नोर कर रही थी।

ऐसे इन्तजार करते-करते अभय को लगभग ६ महीने से ज्यादा का समय हो गया था। लेकिन अचानक कुछ परिस्थित के कारण अभय उसका पीछा करना बंद कर दिया। अब लड़की की नजरे रोज उसको खोजने लगी। लेकिन वह दिखाई नहीं देता था। वह पागल सी होने लगी।

लड़की की काफी बेचैनी के बाद भगवान् ने उसकी सुन ली, अभय उसको रास्ते में अचानक दिखाए पड़ता है। तो वह उसके पीछे जाकर घबराई सी कड़ी होती है। और पूछती है, अभय कहा थे। कोई बात थी क्या। आप मुझसे नाराज हो।

अभय इतना सुनकर फफक फफक कर रोने लगा, कहा मेरी माँ का देहांत एक्सीडेंट में हो गया है। जिसमे मेरे पैर भी जा चुके है। अब न तो मेरी माँ रही और न ही मेरा पैर।

लड़की हिचकिचाई और बोली अभय सॉरी मैं आपको डिसट्रब की। मुझे पता नहीं था, आपके साथ इतना बुरा हुआ। अब मैं हु आपके लाइफ में कभी बुरा नहीं होने दूंगी।

इतने में अभय ने सोनिया को गले लगाया। और कुछ ही पल में सोनिया का कन्धा उसकी आशुओ से भीग गया। दोनों एक दूसरे के साथ रहने की कस्मे खाएं।

Rula Dene Wali Love Story || sad story in hindi

Sad Incomplete Love Story in Hindi

सोनिया और अभय का प्यार दिनों दिन बढ़ता चला जाता है ! सोनिया और अभय इतना ज्यादा क्लोज हो जाते हैं ! साथ में घूमना और पार्क में जाना, डिनर करना, शॉपिंग करना आदत बन गयी।

अभय और सोनिया का प्यार इतना गहरा होता चला गया। एक दूसरे से बिना मिले रह नहीं पाते थे। जितना प्यार गहरा होता गया। ये प्रेमी जोड़े समाज की नजर में आते गए।

धीरे-धीरे उनका प्यार इतना ज्यादा हाईलाइट हो गया। लड़की के घर तक बात पहुंच गया ! और घरवालों को उनका प्यार मंजूर नहीं था ! उस लड़की के घर वालों ने उसका कॉलेज जाना भी बंद कर दिए !

और उसका सेल फोन भी छिन लिए। और घर से बाहर भी नहीं निकलने देते थे ! एक तरफ सोनिया अभय के प्यार के लिए तड़प रही थी। उधर अभय सोनिया के प्यार के लिए तड़प रहा था !

वो एक दूसरे के प्यार में इतने मजबूर हो गए थे। सिर्फ एक नजर देखने के लिए तरस गए थे ! और सोनिया के घरवालों ने उसकी शादी करने का प्लान बना रहे थे ! और जब यह बात सोनिया को पता चलती है !

जब लव स्टोरी में ऐसा टर्न- sad story in hindi

Sad Incomplete Love Story in Hindi- तो सोनिया शादी से डायरेक्ट मना करती है ! और वो कहती है ! कि मैं शादी सिर्फ अभय से ही करूंगी ! नहीं तो मैं अपनी जान दे दूंगी। यह बात सुनकर भी घरवालों को कोई फर्क नहीं पड़ा।

उसे मारने पीटने लगे और धमकाने लगे। और अभय को मरने की धमकी दिए। तो इस कारण से शादी से राजी तो हो गई। लेकिन उसके दिलो-दिमाग में अभय ही था !

उसके बाद सोनिया ने अभय को एक लेटर लिखा जिसमें लिखा था ! मेरे प्रिय अभय, मैं आपको छोड़ना तो नहीं चाहती, पर क्या करूं छोड़ना पड़ रहा है !

हम पहले किसी से प्यार नहीं किए थे ! और पहली बार आपसे प्यार हुआ था ! मैं आपको आज से नहीं बहुत दिन से चाहती थी ! कॉलेज तो एक बहाना था ! मैं तो सिर्फ आपको देखने के लिए आती थी !  मैं आपको धोखा नहीं दे रही हूं ! मेरी मजबूरी है !

ये आपकी जिंदगी का सवाल है ! और मेरे घर वालों ने मेरी शादी तय कर दी है ! मैं शादी तो नहीं करना चाहती थी ! लेकिन मेरी मजबूरी है ! क्योंकि मुझे आपकी जिंदगी बचानी है !

और आप को मारने की धमकी दे रहे थे ! इसलिए मुझे मजबूरी में शादी करनी पड़ेगी ! प्लीज आप मुझे माफ कर दीजिएगा। आपकी मजबूर सोनिया।

उसके बाद अभय भी सोनिया के लिए एक लेटर लिखता है- मेरी प्रिय सोनिया मैं तुम्हें कल भी बेइंतहा मोहब्बत करता था ! आज भी तुम्हें बेइंतहा मोहब्बत करता हूं ! मैं तुम्हारे प्यार के लिए कुछ भी कर जाऊंगा !

अगर आप नहीं तो यह जिंदगी किस काम की होगी। हम दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई थी ! तुम ऐसे ही मेरा साथ छोड़कर चली जाओगी। तुमने एक बार भी नहीं सोचा।

कि तुम्हारे सिवा मेरी जिंदगी में कोई भी नहीं है ! सोनिया मैं तुम्हें कभी भी नहीं भूल पाऊंगा। जब तक मेरी सांसें चलेंगी, तो तुम्हारे नाम से ही चलेंगी !

वो जिंदगी मुझे नहीं चाहिए जिस जिंदगी में तुम ना हो। सोनिया जब से हम तुम बिछड़े हैं ! तब से मैं तुमसे मिलने की बहुत बार कोशिश की।

लेकिन तुम्हारे घरवालों ने मुझे मिलने नहीं दिया ! सोनिया मुझे लगता है ! कि मेरी जिंदगी में खुशी लिखी ही नहीं है ! मेरी जिंदगी में तो सिर्फ आंसू ही आंसू लिखी हैं !

अगर तुम मुझे नहीं मिली। तो मुझे यह जिंदगी भी नहीं चाहिए। और तुम्हारी खुशी जिसमें हो उसमें मेरी भी खुशी है ! यह मेरा आखिरी लेटर है ! ।

और सोनिया उसका लेटर रो-रो कर पढ़ रही थी ! और उसी दिन उसकी शादी भी थी ! सोनिया को अभय से जुदाई बर्दाश्त नहीं हुई, इसलिए सोनिया ने शादी से पहले ही जहर खा लेती है ! जिसके कारण उसकी मौत हो जाती है !

और यह सूचना अभय तक पहुंचती है ! अभय उसकी मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाता है ! जिसके कारण वह भी अपनी जान दे देता है ! सच्चे प्यार का अधूरा अंत हो जाता है ! ऐसे में प्यार करते हो तो जान देने से बेहतर है निभाना सीखों,

Sad Incomplete Love Story in Hindi- दोस्तों क्या इस कहानी में अभय और सोनिया ने सही निर्णय लिया। क्या दोनों प्रेमियों को मौत के अलावा और कोई रास्ता नहीं मिला। दोस्तों यह पूरी तरह से गलत है। आपके अनुसार दोनों को क्या करना चाहिए था।

admin

Recent Posts

यदि आप पानी कम पीते हैं तो हो सकता है आपके स्वास्थ्य के लिए खतरा

Importance of Drinking Water In Hindi- स्वस्थ शरीर के लिए जल अत्यंत आवश्यक है। कहा…

4 months ago

स्वस्थ शरीर के लिए ‘मछली का तेल’ कितना आवश्यक है आईए जानते है

BENEFIT OF FISH OIL- दैनिक जीवन में हम खाद्य पदार्थों को रुचि पूर्ण एवं स्वादिष्ट…

4 months ago

यदि आप भी रखना चाहते हैं अपने दिल को सेहतमंद तो आप कर सकते हैं फलों का प्रयोग- Heart fruits and vegetables

Heart fruits and vegetables- शरीर का सबसे महत्वपूर्ण अंग दिल को माना जाता है, क्योंकि…

4 months ago

बिना बुखार रहता है आपका शरीर गरम, तो हो जाइए सावधान

यदि आपका शरीर बिना बुखार के भी गरम रहता है तो इसके कई कारण हो…

4 months ago

यदि आप खाते हो काली मिर्च तो बढ़ सकती है,आंखो की रोशनी | Kali Mirch Ke Fayde in Hindi

Kali Mirch Ke Fayde in Hindi- काली मिर्च एक आयुर्वेदिक औषधि है इसका उपयोग  पाचन…

4 months ago

कड़ी पत्ते में छिपे हैं सेहत के कई राज, सुबह खाली पेट खाएं सिर्फ 4 पत्ते |Kadi ke patte ke fayde

कड़ी पत्ता के फायदे- Kadi ke patte ke fayde कड़ी पत्ता को मीठी नीम भी…

5 months ago