दिल को हिला देने वाली Love Story || Real School Sad Love Story in Hindi

Real School Sad Love Story in Hindi- यह लव स्टोरी सच्चे दिल से प्यार करने वाले किसी भी प्रेमी जोड़ो को हिला कर रख देगी। इसमें आप यह समझ पाएंगे, आखिर सच्चा प्यार कब और कैसे होता है।

प्यार कोई गलत चीज नहीं है। यह समाज की नजर में गलत होती है। और वहीँ समझ का टुकड़ा सच्चे प्रेमी को अलग करने में महत्वपूर्ण रोल अदा करता है। आओ लव स्टोरी स्टार्ट करते है।

विवेक और चांदनी एक ही कॉलेज में पढ़ते थे । विवेक को चांदनी से प्यार हो गया। लेकिन परपोज़ कर पानी की हिम्मत नहीं कर प् रहा था।

विवेक हर रोज ऐसे चांदनी का राह देखता, जैसे कोई परी गुजरने वाली हो। वह जब भी देखता, तो बेचैन हो जाता। हर रोज कुछ ना कुछ कहना चाहता । लेकिन वो कुछ कहने के लिए मौका नहीं पा रहा था।

  • जब विवेक और चांदनी को हुआ स्कूल में प्यार- Real School Sad Love Story in Hindi

ऐसे करते करते एक साल बीत चूका था। लेकिन दिल की बात कह नहीं पाया। आखिर वह इतना बेचैन रहने लगा कि decide कर लिया, अब दिल की बात बोल ही दूंगा।

हमेशा की तरह सुबह उठकर कॉलेज के लिए रेडी हुआ। कॉलेज पहूचकर लड़की के पास गया। लेकिन कुछ भी कह नहीं पाया। लेकिन यह जिद्दी प्रेमी सोच ही लिया था। आज बोलकर रहूंगा, वरना शरीर त्याग दूंगा।

जब विवेक ने किया प्रपोज || Real School Sad Love Story in Hindi

Real School Sad Love Story in Hindi
Real School Sad Love Story in Hindi

कॉलेज का समय समाप्त होते ही, वह रास्ते में पीछे-पीछे गया। और बोल। चांदनी please घबराओ मत। सिर्फ मैं आपका कुछ समय चाहता हूं। मेरे दिल में काफी सालो से प्यार है।

चांदनी मैं आपको दिलो जान से चाहता हूं । मैं हमेशा अपनी पलकों पर बिठा कर रखूंगा। विवेक की बात सुनकर चांदनी दंग रह गई। और चांदनी बोली, आप कभी आपने आपको आईने में देखे हो, कैसे आपकी हिम्मत हुई।

इतने में पैर पकड़कर लड़की से प्यार की भीख मांगने लगा। लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थी । और वह चली गई। वास्तव में विवेक के पैरो तले जमीन खिसक गया।

क्योकि विवेक चांदनी को रीयल लव करता था। विवेक प्यार की विरह में रोड के किनारे पड़ा था। और समझ नहीं पा रहा था। आखिर जाना कहा है। और करना क्या है।

कुछ पल बाद वह उठा, और घर जाकर एक कमरे में बैठ गया। रात बीत गई, और नींद नहीं आई। फिर से बात करने की कोशिश किया। तो उसको चनदनी ने सैंडिल निकाल कर पीटना शुरू कर दिया।

इसके बावजूद भी यह पीछे-पीछे गया। तो अचानक कुछ लड़के आकर बुरी तरह से पीटने लगे। जिससे काफी चोट आईं, मामला थाने गया। और सब कुछ लड़की के द्वारा बयान किया गया।

तो पुलिस क्रोधित होकर और भी पीटना शुरू की। कुछ महीने बाद दुबारा प्यार मांगने लड़की के पास गया। बोला, देखो चांदनी मैं जनता हूं। मैं दिखने में अच्छा नहीं है , आपके काबिल नहीं हूं, फिर भी आपकी हिफाजत इतना रखूंगा , कोई खूबसूरत लड़का आपको इतनी हिफाजत से नहीं रख पाएगा।

आँख भर देने वाली लव स्टोरी– READ

प्यार को आजमाना पड़ा महंगा || Real School Sad Love Story in Hindi

इतना सुनकर चांदनी का दिल नहीं पिघला, बोली और क्या कर सकते हो। तो बोला, जान दे सकता हूं, इसके रिप्लाई में चांदनी बोली दो, तो विवेक की आंखों में आशु आ गया, बोला हमेशा खुश रहना, इतना कहकर सीने पर गोली मार लिया।

और दुनिया से बिदा ले लिया। यह देख लड़की पूरी तरह से भयभीत हो गयी। और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। वह पश्चाताप से भर गयी। विवेक जैसा प्यार शायद ही किसी को नसीब होगा।

चांदनी विवेक के प्यार और दीवानापन को कभी भुला नहीं सकती है। दोनों की सैद लव स्टोरी यही समाप्त हो गई।

NOTE- Real School Sad Love Story in Hindi

लेकिन सवाल यह है, क्या किसी को किसी का जान लेने का हक है। अगर चांदनी इतनी छोटी सी गलती ना करती। तो शायद विवेक खुद को मौत को गले न लगाता।

अगर कोई आपसे प्यार करता है। तो करने दो, उसे प्यार से समझा सकते हो, क्योंकि क्या पता आपका प्रेमी आपको किस हद तक चाहता है।  ऐसे में मेरा आप सभी से सलाह है।

किसी के दीवानगी का फायदा उठाकर कोई ऐसा चेलेंज ना दे। कि वह अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठे। उसे प्यार से समझा सकते हो।

अपनी मजबूरी बता सकते हो । शायद आप की बात मान सकता है। तो real school sad love story in hindi- को जरूर शेयर करें। ताकि सबको समझ आ सके।

Related Articles

Latest Articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here