मर्डर केस- लव स्टोरी || Heart Touching Love Story in Hindi

Heart Touching Love Story in Hindi-
यह लव स्टोरी बेचैनी और पागलपन से भरी है। यह कहानी दो ऐसे पागल प्रेमियों की है। जो एक ही लड़की के लिए क्या से क्या कर देते है। इस लव स्टोरी में प्यार क्या है। और प्यार कैसे दुश्मनी में बदल जाती है। यह सीख मिलेगी।
  • दर्द भरी लव स्टोरी शुरुआत-Heart Touching Love Story in Hindi

पवन और रोहन अच्छे दोस्तों में से एक थे। हमेशा एक दूसरे के हेल्प में तत्पर रहते थे। रोहन पिंकी से बहुत प्यार करता था। एक दिन पिंकी और रोहन पार्क में घूमने गए।

तो वहां पिंकी को कुछ लड़के छेड़ने लगे। उसके बचाव में जब रोहन गया। तो रोहन को बहुत चोट आई। और वहीं दम तोड़ दिया। जब पुलिस आई.

तो पिंकी को गिरफ्तार करके थाने ले गए। और पिंकी के ऊपर सारा आरोप आ गया। क्योंकि रोहन के घर वाले भी पिंकी पर आरोप लगा रहे थे। यह देख पवन काफी दुखी हुआ।

उसे यकीन था, पिंकी कभी भी ऐसा नहीं कर सकती है। पिंकी को बचाने के लिए पवन काफी प्रयास किया। फिर भी पिंकी मर्डर केस से बच नहीं पा रही थी। वो पूर्ण रूप से घबरा गई थी.

फौजी की दीवानगी || Success Love Story Hindi-

पवन ने लिया बड़ा फैसला | Heart Touching Love Story in Hindi

Heart Touching Love Story in Hindi
Heart Touching Love Story in Hindi

पवन को कुछ समझ नहीं आ रहा था। और वह पुलिस स्टेशन पहुंचकर सारा गुनाह कुबूल कर लिया। जबकि पवन ऐसा नहीं किया था। उसने पुलिस को बताया, हम पिंकी को बहुत प्यार करते थे।

इसलिए उसे रास्ते से हटा दिया। यह सुनकर पिंकी को लगा, यह झूठ बोल रहा है। सिर्फ हमे बचाने के लिए ऐसा कर रहा है।इसके बाद पवन को जेल भेज दिया गया।

और पिंकी अपने घर आ गई।कुछ दिन बीतते बीतते असली गुनहगार को पकड़ लिया गया। और पवन को बारी कर दिया। इसके बाद पवन और पिंकी एक दूसरे के हो गए। और शादी कर लिए। दोस्तों इस लव स्टोरी से आपको क्या सीख मिली। क्या पवन को ऐसा करना था।

Heart Touching Love Story in Hindi- प्यार में किसी के लिए दुनिया छोड़ देना कतई उचित नहीं है। मनुष्य तन बड़े ही भाग्य से मिलता है। इसका सदुपयोग करे। अगर कोई आपके प्यार को नहीं समझाता है।

या फिर आपको नहीं समझ पता है। तो इसका ये मतलब नहीं आप दुनिया छोड़ दे। दुनिया सिर्फ प्यार ही नहीं है। आपके लाइफ में बहुत कुछ करने के लीये बाकि है।

आप हमेशा धोखा खाने के बाद लाइफ में move on कर ले। लाइफ के लिए नई प्लानिंग बनाय। किसी की यादों में तड़फने से अच्छा ह। खुद की लाइफ को सवारने में लगाए।

अभी आप लॉगो ने देखा कैसे सिर्फ प्यार के खातिर खुदखुशी कर लिए। जब की इसके अलावा लाइफ में बहुत से रिश्ते होते है। उसके बारे में क्या सोचना उचित नहीं है।

Related Articles

Latest Articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here