आशिक बना मौत का सौदागर || First Night Hindi Love Stories

First Night Hindi Love Stories-

प्यार कब नफरत में बदल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। आखिर कैसे लोग प्यार में सैतान बन जाते है। एक Lovers क्यों सारी हदें पार कर जाता है। आज की Hindi Love Story की कहानी सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

पूजा और हरी काफी दिन से लव रिलेशनशिप में थे। दोनो एक दूसरे के लिए काफी इंपोर्टेंट थे। दोनो का प्यार ऐसा था। मानो दो शरीर और जान एक हो।

एक दूसरे के सुख दुख में हमेशा खड़े रहने वाले लवर्स थे। पूजा भी हरी को उतना प्यार करती थी। जितना की सागर में पानी हो।

लव स्टोरी का नया मोड़ || First Night Hindi Love Stories || Hindi Love Story

हरी गवर्मेंट Job पाया ही था। उसी समय पूजा का बर्थडे भी था। आप कह सकते हो। दोनो चीजें साथ घटित हुई। अब हरी खुशी से पागल हो गया था। उसे पूजा को बर्थडे विश करने का टाइम तक नही मिला।

उधर पूजा भी बर्थडे गिफ्ट का वेट करती रही। और कॉल पर कॉल की, But हरी का फोन नही उठा। अब पूजा को लगा, जरूर कुछ गलत हुआ है। नही तो हरी आज के दिन हर कीमत में कॉल करता था।

और मेरे बर्थडे पर गिफ्ट देता था। पूजा घबराहट से पागल हो गई थी। but हरी का कोई खबर ही नहीं मिल रहा था। इतने में पूजा के पास हरी के दोस्त राहुल का कॉल आया,

राहुल ने पूजा को बर्थडे और Goverment जॉब दोनो की बधाई दी। इतने में पूजा खुशी से नाच उठी । वो शायद ही लाइफ में इतना खुश हुई होगी।राहुल और हरी एक ही कमरे में बैठकर पार्टी कर रहे थे।

इतने में पूजा पहुंची तो हरी को गले लगा ली। और बधाई भी दी। लेकिन हरी का बदला एटीट्यूड देखकर उसे Hurt हुआ। अब धीरे धीरे हरी पूजा से दूर होने की कोशिश कर रहे थे।

लेकिन पूजा का आत्मा कभी गवाही नहीं देता था। की हरी मेरे साथ ऐसा कर सकता है। बट यही सच था।

समय के साथ कैसे बदला प्यार || First Night Hindi Love Stories

First Night Hindi Love Stories
First Night Hindi Love Stories

समय बीतता गया, हरी के स्वभाव में परिवर्तन आता गया। पूजा और हरी को प्यार से बात किए काफी वक्त हो गया था। पूजा को लगा, अब हरी मुझे छोड़ देगा। तो उसने हरी को कैसे भी करके मनाया।

और हरी भी मान गया। एक दिन हरी ने पूजा को मिलने के लिए बुलाया। और बोला देखो पूजा, अब मेरी लाइफ व्यस्त हो चुकी है। मुझे भूल जाओ। तो पूजा रोने लगी।

आखिर आपका वो प्यार कहा गया। वो वादे कहा है। अब पूजा वहा से जाने को तैयार ही नहीं थी। अब हरी परेशान हो गया, वह कैसे भी करके समझाया। लेकिन पूजा उसके एटीट्यूड को देखकर दर गई थी।

वह हरी से शादी करने को कहने लगी। हरी शादी के लिए कुछ वक्त देने को कहा। तो पूजा मान गई। एक दिन हरी ने पूजा को रात में किसी होटल में मिलने के लिए बुलाया।

पूजा हरी को खुश करने के लिए उसका ड्रीम आईफोन को खरीदी। और वह बस पकड़कर हरी के दफ्तर के पास रात 8 बजे पहुंची। हरी ने पूजा को मारने के लिए कुछ गुंडों को सेट किया था।

गुंडे आकर उठा ले गए। उसके साथ बदसलुखी करके जान से मार दिया। पूजा के बैग से i फोन और एक सुंदर सा लेटर मिला। तो हरी को जानकारी दी।

First Night Hindi Love Stories || दिल को छू लेने वाला खत 

हरी वहा जाकर देखा, तो उसके होश उड़ गए। हरी पत्र को पढ़ने लगा, उसमे लिखा था, हरी मैं आपका ड्रीम काफी पहले पूरा कर देती , लेकिन आपके पापा के बीमारी में मैने अपने गहने गिरवी रखकर पैसा दिया।

जो आपसे छिपाया। प्लीज मुझे माफ कर देना। आज हमारी आपकी फर्स्ट नाइट है। आज आपकी बाहें में सबसे ज्यादा सुकून मिलेगा।

मैं घर से बिना बताए आ गई हूं। आपकी पूजा, मुझे माफ करना। इतना पढ़कर हरी के होश उड़ गए। और उसी फर्स्ट नाइट में ही खुद हरी ने भी खुद खुशी कर लिया।

Related Articles

Latest Articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here