You are currently viewing क्या ये दो प्रेमी सब कुछ गवाकर भी खुश है ? LOVE KI HAPPY ENDING STORY IN HINDI

क्या ये दो प्रेमी सब कुछ गवाकर भी खुश है ? LOVE KI HAPPY ENDING STORY IN HINDI

Share now

LOVE KI HAPPY ENDING STORY IN HINDi -प्यार की हैप्पी इंडिंग कैसे होती है और जो भी famous love stories आपने स्टोरी पढ़ा होगा। यह HAPPY ENDING STORY सबसे अलग है। इस हिंदी लव स्टोरी को struggle love story भी कह सकते है। क्योकि जब आप पूरी लव स्टोरी को पढ़ेंगे. तो आप खुद देख पाएंगे प्यार में  कितना struggle है।

The short love story in Hindi Kahani- NEW SAD LOVE STORY IN HINDI, LOVE KI HAPPY ENDING STORY

आपको बता दें, जीवन में कुछ भी बिना स्ट्रगल के नहीं मिलता है। स्ट्रगल के दिन जिआरुईर हमारे दलों दिमाग में चुभते है। लेकिन जब हम अपने मिशन में कामयाब होते है। जो अंतरात्मा से ख़ुशी के आशु निकलते है। वो अनमोल होते है उसकी कीमत बस वही समझ सकता है। जो बुरे और अच्छे दोनों दिन देखे है।

SPECIAL LOVE KI HAPPY ENDING STORY IN HINDi- new love story in hindi-

हमारे जिंदगी कई रिश्तों से जकड़ी होती है। और वो रिश्ते भी उतना ही अहमियत रखते है । जितना की आपका प्यार रखता है। लेकिन इसके बावजूद जब हम प्यार के बंधन में किसी महिला मित्र के सम्बन्ध में आते है। तो हम उन सारे रिश्ते को भूल जाते है।

ये लव स्टोरी में अपने खून के रिश्ते को को इतना महत्त्व नहीं दिया है। सारी दुनिया को भूलकर सिर्फ प्यार के पाने के चक्कर में कितना दर्द सहता है। क्या इसी का नाम प्यार है। क्या प्यार से ज्यादा घनिष्ट रिश्ता धरती पर नहीं हो सकता है। ये लव स्टोरी इन हिंदी ये सब सचिन को मजबूर कर देता है।

The short love story in Hindi Kahani- NEW SAD LOVE STORY IN HINDI

यहाँ हम आपको बहुत ही short love स्टोरी सुनाएंगे। जिससे सुनने के बाद आप भी इमोशनल हो सकते है। यह कहानी है एक ऐसे गरीब लड़के की, जो जाने अनजाने में एक ऐसी लड़की से प्यार कर बैठता है।

जो उसके पूरी लाइफ को बर्बाद कर डाला। यहाँ तक अमन उस लड़की के चक्कर में जेल से भी वापस आ चूका था। इसके बावजूद उसका प्यार कम होने का नाम नहीं ले रहा थी।

struggle love स्टोरी- क्या ये दो प्रेमी सब कुछ गवाकर भी खुश है ?

The short love story in Hindi Kahani- NEW SAD LOVE STORY IN HINDI, LOVE KI HAPPY ENDING STORY

अपने प्यार को पाने के लिए अमन ने सब कुछ खो चूका था। यहाँ तक अमन ने ये भी दिन देखें थे, जब उसके गरीब पिता शंकर को पीटा गया था। इसकी मुख्य वजह वजह अमन का प्रिया से प्यार करना था। इसके अलावा अमन प्रिया को चार दिन से लेकर गायब था।

इसके वजह से लड़की के घर वाले अमन के पिता को बहुत मारा। जबकि इसमें अमन के माता- पीता का क्या गलती था। उसके माता पिता किसी तरह अपना गुजर बसर करते थे। लेकिन अपने बेटे की करतूतों से जो सजा उसके दिया गया। वो असहनीय था।

जब अमन घर लौटा, तो पिता की हालत को देखकर मानो प्यार का भूत ही उतर गया हो, और अब अमन खुद को इस दुनिया में रहने के काबिल नहीं समझ रहा था। यह अमन के मन में घाव कर बैठा था। अमन सोचने लगा गरीब के प्यार नहीं बना है।

वो माता पिता के इलाज के लिए पैसे के इंतजाम बहुत भीख मांगे। उसने सरे रिश्तेदारों और नजदीकियों से हेल्प की गुहार लगनी शुरू ही की थी। उधर पुलिस उसे लड़की को गायब करने के आरोप में जेल भेज दिया।

 प्यार में कैसे टुटा दुखों का पहाड़ – SAD lOVE STORY IN HINDI FONT-

वाकई जब जीवन में मुसीबत आती है, तो हर तरफ से मुसीबत ही आती है। इधर अमन को जेल में मात्र दो दिन ही बीते थे। अमन के पिता असहनीय पीड़ा और इलाज न मिलने की वजह से स्वर्ग चल बसे।

अब अमन यह सब देख समझ नहीं पा रहा था। आखिर करे तो क्या करे?  क्या उसको प्यार की इतनी बड़ी सजा मिलनी चाहिए थी?अगर प्यार की सजा माँ बाप को भुगतना पड़े, तो यह एक बेटे के लिए सबसे बड़ा कष्ट होता है।

प्यार एक पवित्र रिश्ता होता है। जिसके आगे दुनिया की सारी शक्ति झुक जाती है। आखिर झुके क्यों न , जो ईश्वर के द्वारा दो दिल को मिलाया जाता है। प्यार एक ऐसा पवित्र रिश्ता है। जिसे मिलाने में सारी कायनात जुट जाती है।

अमन जेल से जैसे तैसे शर्तो पर छूट कर आया, तो अपने घर की हालत देख वह सहम सा गया। अब अमन के परिवार में एक माँ और बहन थी। जिसके रोटी के इंतजाम के लीये अमन ने प्यार को भूलकर दिन भर मजदूरी करके पेट भरने लगा।

HEART TOUCHING love story in hindi language- जब लव स्टोरी में आया नया मोड़ –

इतना सब कुछ होने के बावजूद अमन और प्रिया के अंदर प्यार जिन्दा था। इसी दौरान प्रिया ने अमन से शादी करने का फैसला लिया। जब अमन से यह बात प्रिया ने कही, तो अमन डर से कपङे लगा। बोलै, प्रिया मैं अपने प्यार के लिए अब कुछ भी खोने को बचा नहीं है।

  • मेरी गलती की वजह से आज मेरे पिता दुनिया में नहीं है। अब मेरे पास न तो दिल रहा, और न ही जान। यह कहते हुए साफ़ मना कर दिया। शायद उसके स्थान पर कोई भी होता यही करता। लेकिन अब प्रिया पूरी तरह से जिद पर आ गयी थी। वो शादी करना चाहती थी।
  • आखिर अमन कैसे शादी के लिए ha करता , जो उसपर गुजरी है शायद ही जीते जी भूल सकता है। एक बार फिर अमन ने एक बार प्रिया को समझाने का प्रयाश किया। लेकिन प्रिया को अमन के शिवा कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा था।
  • प्रिया ने कहा, अगर आप मेरे नहीं तो मैं किसी की नहीं हो सकती। और मैं जान दे दूंगी। जब अमन को लगा, यदि हम इसके जिंदगी से दूर होंगे तो शायद यह जिंदगी जीने की उम्मीद छोड़ देगी।
love story in hindi heart touching-

 तो अमन एक बार फिर हिम्मत जुटाने का प्रयाश किया। और दोनों ने कोर्ट में जाकर शादी कर लिया। जब यह प्रिया के घर वालो को पता चला तो हाथ मलकर रह गए। इस बार अमन और प्रिया की लव स्टोरी कानून के सेफ्टी में थी।

अमन ने आमने नजदीकी पुलिस स्टेशन से सुरक्षा की मांग की। और दोनों लवर्स को सुरक्षा मिला भी, अमन अब अपना बिज़नेस करने लगा। और दोनों ख़ुशी से रह भी रहे है।

आज दोनों के पास बच्चे भी है। लेकिन फर्क इतना है, बचपन की गलियों से दूर बसे हैं। जहा से उन्होंने प्यार की शुरुआत की थी।

आपको इस कहानी से क्या सीख मिली, क्या अमन अपने पिता को खोकर शादी के बाद चैन से रह पायेगा, कमेंट में बताएं।

CLICK TO READ MORE HINDI LOVE STORY-

वाह, क्या फितरत थी तेरी | दर्द भरी प्रेम कहानी | SAD LOVE STORY IN HINDI

दिल को हिला देने वाली LOVE STORY- REAL SCHOOL SAD LOVE STORY IN HINDI

एक दिल की दर्द भरी LOVE STORY | HEART TOUCHING LOVE STORY IN HINDI

LOVE STORY- एकतरफ़ा प्यार मे मिला लड़की को धोखा | EMOTIONAL LOVE STORY IN HINDI

Leave a Reply