LOVE KI HAPPY ENDING STORY IN HINDI

LOVE KI HAPPY ENDING STORY IN HINDi -प्यार की हैप्पी इंडिंग कैसे होती है और जो भी famous love stories with happy endings in हिंदी में आपने स्टोरी पढ़ा होगा। यह HAPPY ENDING STORY सबसे अलग है। 
 
इस हिंदी लव स्टोरी को struggle love story भी कह सकते है। क्योकि जब आप पूरी लव स्टोरी को पढ़ेंगे. तो आप खुद देख पाएंगे प्यार में  कितना struggle है। 
 

special LOVE KI HAPPY ENDING STORY IN HINDi-LOVE KI HAPPY ENDING STORY IN HINDI

हमारे जिंदगी कई रिश्तों से जकड़ी होती है। और वो रिश्ते भी उतना ही अहमियत रखते है जितना की आपका प्यार रखता है। लेकिन इसके बावजूद जब हम प्यार के बंधन में किसी महिला मित्र के सम्बन्ध में आते है
 
तो हम उन सारे रिश्ते को भूल जाते है। ऐसा है एक लव स्टोरी है जो साडी दुनिया को भूलकर सिर्फ प्यार के पाने के चक्कर में कितना दर्द सहता है।

short love story in HINDi-LOVE KI HAPPY ENDING STORY IN HINDI

यहाँ हम आपको बहुत ही short love स्टोरी सुनाएंगे। जिससे सुनने के बाद आप भी इमोशनल हो सकते है। यह कहानी है एक ऐसे गरीब लड़के की, जो जाने अनजाने में एक ऐसी लड़की से प्यार कर बैठता है। 
 
जो उसके पूरी लाइफ को बर्बाद कर डाला। यहाँ तक अमन उस लड़की के चक्कर में जेल से भी वापस आ चूका था। इसके बावजूद उसका प्यार कम होने का नाम नहीं ले रही थी।
 

struggle love स्टोरी-

 
अमन ने अपने प्यार को पाने के लिए सब कुछ खो चूका था। यहाँ तक अमन ने ये भी दिन देखें थे जब उसके गरीब किसान  पिता शंकर को लड़की के घर वाले पुरे मोहल्ले में दौड़कर पिता था। 
 
अमन के पिता के पीटने की मुख्य वजह लड़की की गायब होने की थी। और वास्तव में अमन लड़की को दो से चार दिनों के लिए भाग गया था।
 

जब अमन घर लौटा तो पिता की हालत को देखकर मानो प्यार का भूत ही उतर गया हो, और अब अमन खुद को इस दुनिया में रहने के काबिल नहीं समझ रहा था। यह अमन के मन में घाव कर बैठा था। 
 
इधर अमन अपने पिता के इलाज के लिए इंतजाम कर रहा था की उधर पुलिस उसे लड़की को गायब करने के आरोप में जेल भेज दिया। 
 
वाकई जब आप मुसीबत में होते है तो हर तरफ से मुसीबत ही आती है। इसी दौरान अमन के पिता भी स्वर्ग चल बसे। अब अमन यह सब देख समझ नहीं पा रहा था आखिर करे तो क्या करे। 
 
अब अमन के परिवार में एक माँ और बहन थी। जिसके रोटी के इंतजाम के लीये अमन ने प्यार को भूलकर दिन भर मजदूरी करके पेट भरने लगा। 
 

 

LOVE KI HAPPY ENDING STORY IN HINDI

 
इतना सब कुछ होने के बावजूद अमन और प्रिया के अंदर प्यार जिन्दा था। इसी दौरान प्रिया ने अमन से शादी करने का फैसला लिया। जब अमन से यह बात प्रिया ने कही 
 
तो अमन ने एक बार प्रिया को समझने का प्रयाश किया। लेकिन जब अमन को लगा, यदि हम इसके जिंदगी से दूर होंगे तो शायद यह जिंदगी जीने की उम्मीद छोड़ देगी। 
 
तो इसलिए दोनों ने कोर्ट में जाकर शादी कर लिया। आज दोनों के पास बच्चे भी है। लेकिन फर्क इतना है आज बचपन की गलियों से दूर बसे हैं। दोनों बहुत खुश है।
आपको इस कहानी से क्या सीख मिली कमेंट में जरूर बताएं।

Leave a Reply