गर्लफ्रेंड को प्यार में कैसे तड़पाये || Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Taddaye

Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Taddaye-  अगर आपका आपको importanc नहीं दे रही है। और आप पीछे भागते भागते थक गए है। तो आपको यह पोस्ट जरूर पढ़ना चाहिए। आपको बता दें यह सिर्फ आप के साथ ही नहीं लगभग हर प्रेमी के साथ प्रोब्लोम आती है।

आप लड़की को इतना मान सम्मान दे देते है कि वह आपकी कदर करना कम कर देती है। ऐसे में आप सबसे पहले अपने आपको Importance Dena सुरु करो । जिस दिन से आप अपनी सेल्फ Respect करना सुरु कर देंगे। उस दिन से लड़की जरूर आपके बारे में सोचना स्टार्ट कर देगी।

आप लड़की को दिखाए की प्यार के अलावा भी आपके पास कई Importance काम है। अपने कैरियर की बात करे। अपनी Planning Share करें।

लड़की को ऐसा Feel Karaye Ki आप उतना वैल्यू नहीं रखती हो। जितना कि आपका भविष्य। आप खुद को Busy Show करें। हो सके तो इग्नोर करे। हमेशा खुश रहे।

  • 2. लड़की को इग्नोर करना सीखें-

अगर आप अपने लाइफ में अपनी गर्लफ्रेंड गर्लफ्रेंड को हमेशा इंपॉर्टेंस देते आए हैं! तो अब समझ जाइए इसी के कारण आप की वैल्यू कम हो गई है।

ऐसे में आप लड़की को जितना हो सके इग्नोर करें। उसे इंपॉर्टेंस देना कम करें। उसे जताये की आपके पास love से भी ज्यादा इंपोर्टेंस काम है।

हमेशा दिल उदास से बेहतर है कि आप खुद का रिस्पेक्ट करें जिस दिन से आप ऐसा करेंगे। लड़की आपके प्यार में तड़पने को मजबूर हो जाएगी।

READ- प्यार में झगड़ों को दूर करेंगे ये 7 उपाय || Pyar Badhane Ke Upay

3. हमेशा खुश रहे- Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Taddaye

अगर आपका और आपके गर्लफ्रेंड का बातचीत कम हो गया है। तो इसमें डरने की कोई बात नहीं है। आप उसके सामने नए लोगों से दोस्ती करें। जितना हो सके अपने को खुश दिखाएं।

उसे यह लगना चाहिए कि आपको इससे कोई फर्क नहीं है। आप फिर भी खुश हैं ऐसा देखकर वह इतना नर्वस हो जाएगी। कि आपके पास दौड़कर आएगी और आपके लिए तड़पने लगेगी।

  • 4. कॉल करना बंद करें-

अगर आप हमेशा अपनी gf को कॉल करते हैं। और जानू बाबू सोना करते हैं। और उससे हालचाल पूछते हैं। ऐसा अगर आप दिन में भी सो बार करते हैं। तो ऐसा करना बंद कर दीजिए।

आज यही कमी है जिसके कारण आपकी इंपॉर्टेंस कम हो गई। अब खुद की रिस्पेक्ट करिए। खुद में बिजी रहिए आप लड़की ही नहीं किसी लड़की के पास भी इतना कॉल करेंगे।

तो आप को इग्नोर करेगा आपकी रिस्पेक्ट कम हो जाएगा। आप समझने का प्रयास करें और हमेशा फोन करना बंद करिए और खुद को बिजी पर्सन दिखाएं। ऐसा आप अगर 2 दिन की तो तीसरे दिन आपके लिए आपकी जानेमन तड़फने लगेगी ।

अगर आप लड़की की 24 घंटे केयर करते हैं। और उसी की खयालों में दिन रात डूबे रहते हैं। तो ऐसा करना बंद करो आपके पास और भी काम है उस पर फोकस कीजिए।

अगर आप किसी को भी चौबीसों घंटे तंग करें। तो आपकी रिस्पेक्ट कम होगी आप कितने भी वैल्युएबल क्यों ना हो। आप लड़की से थोड़ी सी दूरी बनाए।

और उस यह बताए कि आप अपने काम में बहुत ज्यादा बिजी हैं। जब आपके पास टाइम मिलेगा तो ही बात कर पाएंगे।

  • 6. लड़की से झूठ बोले-Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Taddaye

इसके अलावा लड़की से बताएं कि आपके पास कोई कॉल आता है जो कि आपको बहुत परेशान करती है। इतना सुनते ही आपकी गर्लफ्रेंड के हो होश उड़ जाएंगे। और उसको डर सताने लगेगा कहीं आप दूसरे के ना हो जाए। ऐसे में आपके लिए दिन-रात तड़पने लगेगी।

7. व्हाट्सएप पर तुरंत रिप्लाई ना दे- Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Taddaye

Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Taddaye
Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Taddaye

हमारे देश में कई ऐसे आशिक भी पाए जाते हैं जो लड़कियों के मैसेज और कॉल की इंतजार बेसब्री से करते रहते हैं। मैसेज आते ही तुरंत रिप्लाई देना शुरू कर देते हैं.

और अपनी बेबसी शेयर करने लगते हैं, कहते हैं कि मैं आपकी ही मैसेज और कॉल का इंतजार कर रहा था। अगर आप ऐसा करते हैं तो प्लीज ऐसा करना बंद कर दे,

आप सीरियस बनिए टाइम टू टाइम बात करिए आप उसे बताइए कि इसी टाइम में बात कर सकता हूं। जैसे आपकी इंपॉर्टेंस उसकी नजरों में बनी रहे। और आपकी मैसेज और कॉल के टाइम का दिन भर इंतजार करती रहे।

ऐसा करने से आपका प्यार हमेशा आपको वैल्यू देगा, इंपॉर्टेंस देगा और आप उसकी नजर में एक अच्छे आशिक बन जाएंगे। और हमेशा आपको पाने के लिए तरसती रहेगी।

इसके अलावा कई और भी ऐसे पहलू हैं। जहां पर हर आशिक गलती करता है। और बेवफाई जैसे दर्द झेलना होता है। या दर्द इतना बड़ा होता है।

कि जिंदगी से हाथ धो लेते हैं आबेश में आकर गलत कर बैठते हैं। ऐसे में आप किसी के ऊपर इतना डिफरेंट मत होइए कि उसके बिना जीना मुश्किल हो जाए।

जिंदगी में लोग आते हैं जाते हैं आपकी जिंदगी बहुत कीमती है। आप इसे ऐसे मत गवाइए, पूरी जिंदगी पछताना पड़ जाए। ऐसे में आप खुद समझदार हैं और खुद से विचार कर सकते हैं।

अगर आपके मन में कोई सवाल है तो कमेंट बॉक्स में बेझिझक पूछ सकते हैं। मैं आपके सवाल का रिप्लाई जरूर दूंगा।

Related Articles

Latest Articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here