Love Tips in Hindi-लडकियों से दिल की बात कैसे शेयर करें

Love Tips in Hindi- अगर किसी लड़की को दिल से प्यार करते है। और लड़की के सामने अपने प्यार को शेयर करने में डरते है। तो घबराने की कोई बात नहीं, क्योकि आज हम आपको कुछ ऐसे लव ९ टिप्स देंगे। जिसे पढ़कर किसी भी लड़की से बेहिचक अपने दिल की बात कर पाएंगे। ऐसे में इस लव टिप्स को पूरा पढ़ें। 

इस पोस्ट में आपको क्या जानने को मिलेगा –

Love Tips 1- लड़की को इन डरेक्ट परपोज़ करें।
Love Tips 2- लड़की का माइंड रीड करें।
Love Tips 3- परपोज़ करने से पहले यह जरूर जाने।
Love Tips 4- हिम्मत से काम लें।
Love Tips 5- मना करने पर कंसिस्टेंट रहे।

Boys Love Tips in Hindi | लडकियों से दिल की बात कैसे शेयर करें |

किसी भी लड़की से दिल की बात शेयर करने से पहले खुद को जांचें। लड़की को कितने समय तक फॉलो किये है। और यह भी देखने का प्रयाश करें। लड़की आपसे कैसा व्यवहार करती है। और लड़की आपके साथ कितना सहज फील करती है।

यह सब परखने के बाद लड़की के पसंद के बारे में जानिए। आखिर वह कैसे लड़कों को पसंद कर सकती है। यह पता लगाने के लिए, आपको खुद से एनालिसिस करना होगा। फिर बेहद आसान हो जायेगा।

  • आपको बता दें, अगर आप किसी लड़की को लम्बे समय से चाहते है। और अपने दिल की बात नहीं कह पा रहे है। तो इसके लिए खुद में आत्मविश्वास लाना पड़ेगा।

आपको अपनी बातों को शेयर करने के लिए आत्मनिर्भर बनने की जरुरत है । किसी भी बात को मन में दबाने से अच्छा अपनी बात स्पष्ट शब्दों में रख देना ही बुद्धिमत्ता होता है।

Love Tips in Hindi- लड़की से दिल की बात शेयर

Love Life Tips in Hindi-

  • जब हम किसी लड़की से दिल की बात शेयर करना चाहते है। तो हमारे दिल में एक अजीब सा डर आ जाता है। जैसे कही लड़की किसी से शिकायत न कर दें, लड़की बुरा न मान जाए, आदि।
  • ऐसे में आप को यह सोचना चाहिए , वह भी एक इंसान है। अगर आप अपनी बात शरिफता से उसके सामने कहेंगे। तो वह आपके बारे में सोचने को मजबूर हो जाएगी।
  • एक पल के लिए आपको मना कर सकती है। लेकिन आपसे नाराज नहीं हो सकती है। ऐसे में आप बात करने से पहले खुद में आत्मविश्वास लाएं। और लड़की से पहले नोर्मल्ली बात करके परखें।
  • आखिर वह कैसे विचार रखती है। फिर अपने प्यार का इजहार करें। अब समय को ध्यान में रखते हुए आइये, कुछ इम्पोर्टेन्ट लव टिप्स (Love Tips) को जानते है। जो आपके प्यार को परपोज़ करने में १००% मदत करेगा।

अन्य पढ़ें –

महिलाओ को ‘तुरंत आकर्षित’ करने के 27 तरीके |

कम उम्र की लड़कियां कैसे लड़कों को पसंद करती है |

स्कूल की लड़की को 100% इम्प्रेस कैसे करे |

गिर्ल्फ्रेंड को खुश करने के 21 तरीके || 

Love Tips 1- लड़की को कंटिन्यू फॉलो करें

Love Tips IN HINDI-लडकियों से दिल की बात कैसे शेयर करें
Love Tips IN HINDI-लडकियों से दिल की बात कैसे शेयर करें

love life tips in hindi-

किसी भी लड़की को अचानक प्रपोज करने से बेहतर है , पहले लड़की को इन डायरेक्टली परपोज़ करें। यानी लड़की को कंटिन्यू फॉलो करना शुरू करें।

अगर आप किसी भी लड़की को कुछ दिन फॉलो करते है। तो INDIRECTLY उसके दिल में बस जाते है। वह भी अंदर ही अंदर से आपको चाहने लगती है।

यह एक मनोवैज्ञानिक फैक्ट है। जो आपको कोई नहीं बताएगा। ऐसे में अगर आप किसी लड़की को दिल से चाहते है।

तो सबसे पहले लड़की को फॉलो करना स्टार्ट करें। और जब लड़की को यह अहसास हो जाये, तो अगला स्टेप लेने का प्रयास करें।

Love Tips 2- लड़की का माइंड रीड करें

जब आप फॉलो करना शुरू कर देंगे। तो आप यह भी जानने योग्य हो जायेंगे। आखिर आपके प्रेमिका का स्वाभाव कैसा है। वह कैसे लोगो को पसंद कर सकती है।

ऐसे में लड़की के नेचर के हिसाब से दिखने का प्रयास करें। और उसके हर एक पहलु पर नजर रखें। जब आप इतना काम कर लेंगे। तो आप लड़की को काफी हद तक अपना दीवाना बना चुके होंगे।

Love Tips 3- परपोज़ करने से पहले यह देखें

किसी भी लड़की को प्रपोज करने से पहले उसके कैरेक्टर के बारे में जाने। यह भी देखें , आप जिसे प्यार करते है। वह कही और तो रिलेशनशिप में नहीं है। अगर वह रिलेशनशिप में है ?

फिर भी अपने दिल की बात उससे बोले। इससे बुल्कुल भी न घबराकए , वह पहले से रिलेशनशिप में है। अगर आप उसे सच्चा प्यार करते है। तो आपका प्यार आपको जरूर मिलेगा।

Love Tips 4- हिम्मत से काम लें

अगर आप प्यार की इतनी सीढ़ी आसानी से चढ़ चुके है। तो अब ये स्टेप थोड़ा आपके अंदर भय पैदा कर सकता है। क्योकि हर लड़का किसी भी लड़की से आपने दिल की बात शेयर करने से डरता है।

ऐसे में आपको डरने की जरुरत नहीं है। आप अपने अंदर कॉन्फिडेंस लाये। पहले उससे नोर्मल्ली बात करके देखें।

अगर सब कुछ सामान्य है। तो आप अपने दिल की बात बातों ही बातों में कह दें। हो सकता है, कुछ देर के लिए लड़की आपके सामने नखरे दिखाए। लेकिन डरे नहीं, उसे सोचने समझने का मौका दें ।

Love Tips 5- मना करने पर कंसिस्टेंट

अगर आपने लड़की को प्रपोज कर दिया है। और लड़की आपको मना कर दी है। तो घबराये नहीं, आप उसके साथ कंटिन्यू रहे । और बात भी करते रहे।

ऐसा आप एक महीने तक करें। आपको पॉजिटिव रिजल्ट देखने को मिलेगा।

Related Articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here