9 वर्षों का प्यार वाली लव स्टोरी || Lockdown Ki Short Love Story in Hindi

Lockdown Ki Short Love Story in Hindi-

लॉक डाउन की लव स्टोरी बेहद दिल चस्प है। लॉक डाउन में बहुत से साथी को प्यार मिलता है और बिछड़ जाता है। लेकिन ये जो कहानी है। दो ऐसे प्रेमी की जो 9 वर्षो से एक दूसरे को चाहते थे।

सामाजिक डर और बदनामी की वजह से दोनों के लव स्टोरी में जो मोड़ आया। वो देखने लायक है। ऐसे में आप सच्चे प्रेमी है तो जरूर पूरा पोस्ट पढ़े। Lockdown इस लव स्टोरी में प्रेमी और प्रेमिका बेहद सम्बेदंशील है।

दोनों में इतना प्यार हो जाता है। की एक दूसरे को बिना शादी के सब कुछ दे बैठते है, लड़की का नाम रोजी है जोकि बेहद ईमानदार प्रवृत की है। इसका स्वाभाव ऐसा है जिसे एक बार अपना मान लेती है उसे फिर जीवन भर अपना बना कर रखती है।

  • Short Love Story in Hindi-

लेकिन वही लड़का बेहद बिपरीत प्रवृत का है बेहद शंकालु है। दोनों में प्यार होने के बाद अपने शंकालू प्रवृत के कारन वो जीना हराम कर देता है। दोनों एक दूसरे को ९ साल से चाहते थे।

बात होती थी डेली एक दूसरे से मिलते थे। लेकिन प्रपोज करने में ९ साल लगा दिए। इस कोरोना काल में एक दिन लड़के ने फैसला कर लिया। आखिर प्रपोज करके रहेंगे।

अचानक गया और मौका देखकर उसे कुछ गिफ्ट देने लगा तो लड़की मन कर दी। अब लड़के का जीना हराम हो गया। और फिर अगले दिन प्यार की भीख मांगने लगा तो लड़की को दया आ गई.

और उसे हा सिर्फ दोस्ती के लिए कर दिया। अब दोनों एक दूसरे के धीरे धीरे करीब आते गए। और वही दोस्ती प्यार में बदल गयी। ऐसा होने में लगभग ३ महीने लग गया।

प्यार में आया ट्वीस्ट- लव स्टोरी  || Lockdown Ki Short Love Story in Hindi

Lockdown Ki Short Love Story in Hindi
Lockdown Ki Short Love Story in Hindi

अब दोनों में इतना गहरा प्यार हो गया की एक दूसरे को देखे बिना रह नहीं पते थे। एक दिन दोनों एक दूसरे के हाथ पकडे थे तभी लड़की के पिता ेख लिए।

उसके बाद लड़की के उप्पर काफी बॉउंडेशन हो गया। लेकिन कहते है न जब जब प्यार पर पहरा होता है तो प्यार और भी गहरा होता है। ऐसा ही कुछ हुआ।

  • Love Story in Hindi

दोनों एक दिन बड़े मुश्किल से मिले तो फैसला किये अब दोनों कॉल से बात करेंगे। और लड़की को एक मोबाइल दिया। और दोनों एक दूसरे से बात करने लगे। देखते देखते दोनों प्यार की राह में इतनी दूर निकल चुके थे की रोक पाना मुश्किल हो गया।

इस लव स्टोरी में कास्ट सबसे बड़ा Matter था। दोनों अलग अलग कास्ट के थे। तो घर वाले लड़की को भागने से बचने के लिए आनन फानन में शादी तय कर दिए। जब यह बात लड़के को पता चली तो वह अचानक घर छोड़ देने का फैसला किया।

लड़का बेहद गरीब था। तो उसको अपने परिवार वालो की भी टेंशन थी। इसके बावजूद वह प्यार को सेलेक्ट किया। जब घर छोड़ दिया तो Lockdown में हडककम्प मच गया। और lockdown की वजह से दूर तक जा भी नहीं पाए और पकडे गए।

लड़के के जिस्म पर इतना घाव कर दिए की कुछ ही टाइम में लड़के ने दम तोड़ दिया। यह बात पोलिस स्टेशन गयी। तो लड़की ने खुद पोलिस में अपने परिवार वालो के खिलाफ गवाही दी। और उन्हें जेल जाने पर मजबूर किया।

 जेल जाते ही खुद ख़ुशी || Lockdown Ki Short Love Story in Hindi

लेकिन बुरा तब हो गया। जब लड़की ने घर वालो के जेल जाते ही खुद ख़ुशी कर ली। और अपने प्यार का बलिदान दे दिया। लेकिन क्या यही करना उसके लिए उचित था। उसके पास और भी रस्ते थे।

आजकल लोग अपने परिस्थित से लड़ने के बजाय जान दे देना ही सरल समझते है। जोकि कायरता है। कभी भी किसी के लिए जान नहीं देना चाहिए। जिंदगी बहुत छोटी है। इसे ऐसे ही गवा देना मूर्खता पूर्ण होता है।

Related Articles

Latest Articles

2 Comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here