प्यार जगाने वाली स्टोरी- lockdown ki short love story in hindi –

Share now

lockdown ka love- short love story in hindi –  लॉक डाउन की लव स्टोरी बेहद दिल चस्प है। लॉक डाउन में बहुत से साथी को प्यार मिलता है और बिछड़ जाता है। लेकिन ये जो कहानी है। दो ऐसे प्रेमी की जो 9 वर्षो से एक दूसरे को चाहते थे।

short love story in hindi- सामाजिक दर और बदनामी की वजह से दोनों के लव स्टोरी में जो मोड़ आया। वो देखने लायक है। ऐसे में आप सच्चे प्रेमी है तो जरूर पूरा पोस्ट पढ़े। lockdown इस लव स्टोरी में प्रेमी और प्रेमिका बेहद सम्बेदंशील है। दोनों में इतना प्यार हो जाता है। की एक दूसरे को बिना शादी के सब कुछ दे बैठते है

short love story- लड़की का नाम रोजी है जोकि बेहद ईमानदार प्रवृत की है। इसका स्वाभाव ऐसा है जिसे एक बार अपना मान लेती है उसे फिर जीवन भर अपना बना कर रखती है। लेकिन वही लड़का बेहद बिपरीत प्रवृत का है बेहद शंकालु है। दोनों में प्यार होने के बाद अपने शंकालू प्रवृत के कारन वो जीना हराम कर देता है।

 

TOP  5 ARTICLE ONLY FOR YOU-

LOVE MARRIAGE TIPS IN HINDI- शादी करने से पहले जाने लाइफ बचाने वाले 10 टिप्स ?

LOVE MARRIAGE YA ARRANGE MARRIAGE कौन सा सबसे ज्यादा BEST होता है।

40 INTRESTING FACT ABOUT GIRLS NATURE IN HINDI- लड़कियां लड़कों से क्या छुपाती है?

TOP 11 BENEFIT TIPS TO PURPOSE GIRL IN CORONA LOCKDOWN- क्या LOCK DOWN में लड़की को प्रपोज करे ?

GIRLFRIEND से शादी न हो तो क्या करे? – TOP 13 TIPS IF YOU DON,T GET MARRIAGE TO GF

lockdown में कैसे किया प्रपोज-lockdown love story

दोनों एक दूसरे को ९ साल से चाहते थे। बात होती थी डेली एक दूसरे से मिलते थे। लेकिन प्रपोज करने में ९ साल लगा दिए। इस कोरोना काल में एक दिन लड़के ने फैसला कर लिया। आखिर प्रपोज करके रहेंगे। अचानक गया और मौका देखकर उसे कुछ गिफ्ट देने लगा तो लड़की मन कर दी।

अब लड़के का जीना हराम हो गया। और फिर अगले दिन प्यार की भीख मांगने लगा तो लड़की को दया आ गई और उसे हा सिर्फ दोस्ती के लिए कर दिया। अब दोनों एक दूसरे के धीरे धीरे करीब आते गए। और वही दोस्ती प्यार में बदल गयी। ऐसा होने में लगभग ३ महीने लग गया।

lockdown ki love short love story in hindi -

short love story- अब दोनों में इतना गहरा प्यार हो गया की एक दूसरे को देखे बिना रह नहीं पते थे। एक दिन दोनों एक दूसरे के हाथ पकडे थे तभी लड़की के पिता ेख लिए। उसके बाद लड़की के उप्पर काफी बॉउंडेशन हो गया। लेकिन कहते है न जब जब प्यार पर पहरा होता है तो प्यार और भी गहरा होता है।

ऐसा ही कुछ हुआ। दोनों एक दिन बड़े मुश्किल से मिले तो फैसला किये अब दोनों कॉल से बात करेंगे। और लड़की को एक मोबाइल दिया। और दोनों एक दूसरे से बात करने लगे। देखते देखते दोनों प्यार की राह में इतनी दूर निकल चुके थे की रोक पाना मुश्किल हो गया।

lockdown ki love story cast,

लोखड़ौन की इस लव स्टोरी में कास्ट सबसे बड़ा matter था। दोनों अलग अलग कास्ट के थे। तो घर वाले लड़की को भागने से बचने के लिए आनन फानन में शादी तय कर दिए। जब यह बात लड़के को पता चली तो वह अचानक घर छोड़ देने का फैसला किया।

short love story- लड़का बेहद गरीब था। तो उसको अपने परिवार वालो की भी टेंशन थी। इसके बावजूद वह प्यार को सेलेक्ट किया। जब घर छोड़ दिया तो lockdown में हडककम्प मच गया। और lockdown की वजह से दूर तक जा भी नहीं पाए और पकडे गए।

lockdown ki love short love story

लड़के के जिस्म पर इतना घाव कर दिए की कुछ ही टाइम में लड़के ने दम तोड़ दिया। यह बात पोलिस स्टेशन गयी। तो लड़की ने खुद पोलिस में अपने परिवार वालो के खिलाफ गवाही दी। और उन्हें जेल जाने पर मजबूर किया।

लेकिन बुरा तब हो गया। जब लड़की ने घर वालो के जेल जाते ही खुद ख़ुशी कर ली। और अपने प्यार का बलिदान दे दिया। लेकिन क्या यही करना उसके लिए उचित था। उसके पास और भी रस्ते थे।

आजकल लोग अपने परिस्थित से लड़ने के बजाय जान दे देना ही सरल समझते है। जोकि कायरता है। कभी भी किसी के लिए जान नहीं देना चाहिए। जिंदगी बहुत छोटी है। इसे ऐसे ही गवा देना मूर्खता पूर्ण होता है।

jab kisi ki yaad aaye to क्या करे- lovesove

This Post Has 2 Comments

  1. nikita sharma

    kya mai bhi apni stroy share kr skti hu mere boy friend ne mere sath bohot galat kiya

    1. admin

      yes sure , you can write and then sent me mail which is in my website. i will publish your story

Leave a Reply