लव स्टोरी का दर्दनाक अंत || Real Sad Love Story in Hindi

Real Sad Love Story in Hindi- दुनिया में सभी का लव स्टोरी होता है। अमित और अमिता का लव स्टोरी (Love Story) वाकई इस दुनिया से अलग है।

दोनों की लव स्टोरी का एंडिंग जैसा हुआ। शायद ही किसी लव स्टोरी में देखने को मिलता है। आपको बता दें, अमित और अमिता एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करने वाले लवर थे।
लेकिन जब इनकी लव स्टोरी में बिलें की एंट्री होती है, तो सारा खेल कैसा मातम में तब्दील हो जाता है। आईये आपको रूबरू करवाते है। ऐसे में मेरा अनुरोध है, True Love Story को पूरा पढ़ें। और बताये, इसमें किसकी गलती थी।

अमित और अमिता का लव स्टोरी-Real Sad Love Story in Hindi-

यह Love Story एक गरीब लड़के और अमीर लड़की की है। लड़के का नाम अमित था। और लड़की का नाम अमिता ! दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे ! या यूं कहें एक दूसरे के लिए जान देने तक हाजिर थे !

लेकिन जब उनके Love के दुश्मन इनको अपनी सामाजिक बुराइयों में लपेटते थे ! तो ये रुकते नहीं थे। अपने प्यार की रफ्तार को और भी बढ़ा देते थे !

एक दिन की बात है। जब अमित अमिता से मिलने के लिए किसी बहाने से उसके घर किसी बहाने से गया। उसके घर पहुंचते ही लड़की का भाई और उसके पिता उस पर तेजाब फेंक दिए !

इतने में पूरे गांव और शहर में हड़कंप मच गया। क्योकि इतिहास में कभी ऐसा नहीं हुआ था। लोग पहले समझाते है। फिर कोई एक्शन लेते है। लेकिन लड़की के घर वालों ने हद कर दिया।

जब अमित का हाल देख डर गए थे लवर्स-Love Story in Hindi

Real Sad Love Story in Hindi
Real Sad Love Story in Hindi

ऐसा देख सभी प्रेमी मानव किसी अलग दुनिया में छुपने की कोशिश कर रहे थे ! और गली मोहल्ले में एक सन्नाटा सा छा गया था ! बेचारा गरीब घर का लड़का अमित के सामने मजबूरी थी। क्योकि वह रियल लव (True love) करता था।

उसका जुनून कम नहीं हुआ था ! क्योंकि जब पुलिस आई। उससे पूछताछ करने लगी, तो उसने लड़की के भाई या परिवार के ऊपर आरोप लगाने से इनकार कर दिया।

अमित का यह लव स्टोरी जानकार पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। आखिर अमित के चेहरे पर इतना जख्म होने के बावजूद कोई एक्शन नहीं लिया।

लड़की यह देखकर अमित के सच्चे प्यार (True love Story) में इतना पागल हो गई ! कि अब वह जोर-जोर से पुलिस वालों के सामने अमित का नाम ले लेकर चिल्लाने लगी ! मैंने अमित से प्यार किया है ! मुझे अमित के साथ रहना है।

जब लव स्टोरी में आया मोड़- True hindi love Story turn

अमित ने सभी के सामने कहा, अब हम आपके प्यार के काबिल नहीं रहे। क्योंकि मेरा बदन और चेहरा जल चुका है ! भलाई इसी में है, आप घर वालों की मर्जी से शादी कर लो।

क्योकि अब मुझे प्यार की नहीं, इलाज की जरूरत है ! तेज़ाब मेरी आंखों में भी पड़ गया है। क्या पता आँख भी चली गयी हो। मैं आपके साथ शादी करने के काबिल नहीं रहा।

कृपया कुछ पैसों का इंतजाम करके मेरा इलाज करवाएं। मैं वापस कर दूंगा। ऐसा सुनते ही लड़की की भाई और पिता मायुश होकर उठे। और अमित का इलाज करवाने के लिए चल दिए !

लेकिन अमित करता क्या, क्योंकि उसकी आंखों की रोशनी चली गई थी ! उसको अपने घरवालों की खाने और पीने की चिंता लगी हुई थी ! क्योंकि पिता का निधन अभी कुछ महीने पहले ही हुआ था ! अमित अपने घर का पालन पोषण करता था !

  1. वाह, क्या फितरत थी तेरी | दर्द भरी प्रेम कहानी |
  2. दिल को हिला देने वाली LOVE STORY- 
  3. एक दिल की दर्द भरी LOVE STORY | 
  4. LOVE STORY- एकतरफ़ा प्यार मे मिला लड़की को धोखा 
लव स्टोरी का दर्दनाक अंत-boy girl true love story in hindi

अस्पताल ले जाने के बाद अमित शायद दुनिया छोड़ चुका था। लेकिन किसी को कुछ पता ना था। कुछ समय बाद डॉक्टर ने अमित के रिलेटिव को अंदर बुलाया। और उन्होंने सॉरी बोलकर अमित को ले जाने के लिए कहा।

इतना सुनते ही अमिता पूरी तरीके से पागल हो गयी। और खुद को अमित के लिए कुर्बान करने में लग गई। लेकिन घर वालों ने किसी तरीके से अमिता को समझा-बुझाकर ले जाने की कोशिश की। अमिता ने घर पहुंच कर अपने घर वालों से कहा, मुझे अकेले में छोड़ दो

लेकिन अपने मन में ठान ली थी। कि अब मुझे इस दुनिया में अमित के बिना नहीं रहना। और लड़की ने उसी रात अपने फांसी के फंदे पर लटक गई ! और यही दोनों की रियल लव स्टोरी का अंत होता है।

Love Story Conclusion- आपको love story जरूर समझ में आया होगा !  प्यार गरीब और अमीर के तराजू में कभी भी नहीं तौला जा सकता है।

क्योंकि प्यार शब्द किसी समुंदर से कम नहीं है। उसकी गहराई का कोई अंदाजा और माप नहीं है। तो हमें उम्मीद है आपको यह Love Story जरूर ही इंस्पायर्ड की होगी !

Related Articles

Latest Articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here