Impress Girl

खुबसूरत लड़कियों को पटाने के तरीके || Ladkiyo Ko Impress Kaise Kare

Ladkiyo Ko Impress Kaise करे।। खूबसूरत लड़की को इम्प्रेस करें 

किसी भी लड़की को इंप्रेस करने से पहले उसके रुचि को ठीक तरह से जान ले । और उसकी सच्ची तारीफ करे । जो आपको लगता है वाकई तारीफ करने के काबिल है । उसे के बारे में तारीफ करे।

अगर आप फर्जी तारीफ करोगे, तो लड़की समझ जाएगी आप सिर्फ उसके साथ फ्लर्ट कर रहे हो । आपको बता दें आप लड़की की आंख, नाक चेहरा या फिर उसके किसी ऐसे Qaulity की तारीफ करे, जो वाकई मे अच्छा हो। आइए जानते है l

इंप्रेस करने के लिए कुछ बेहतरीन 12 टिप्स | Ladkiyo Ko Impress Kaise Kare

  • हमेशा आत्मविश्वास से भरे रहे, और स्वच्छता पूर्ण लड़की के सामने जाए ।
  • हो सके तो कुछ अच्छा काम करे, जो लड़की देखकर अपने आप इंप्रेस हो जाएगी ।
  • मजनू की तरह शुरुआत में बर्ताव ना करें
  • प्यार को हमेशा सम्मान भारी नजर से देखें। और लड़की को जितना हो सके सम्मान दें ।
  • धीरे धीरे लड़की को अपने प्यार का अहसास कराएं ।
  • Ladki के सामने गरीबो की मदत करे ।
  • अपने आप में Unique Qaulity लाए ।
  • हमेशा लड़की के घर वालो का Respect करे ।
  • If टाइम सही लगे तो दिल की बात बोल सकते है ।
  • इज़हार करते समय डर बिलकुल नहीं होना चाहिए।
  • चेहरे पर हमेशा प्यारी सी मुस्कान और चमक होनी चाहिए ।
  • कुछ अपनी तरफ से Logic लगाए।

आपको बताने वाले हैं! कि लड़कियों को इंप्रेस कैसे किया जाता है! और आप facebook पे और whatsapp की लड़कियों को भी इंप्रेस कर सकते हैं! पहले तो हमें लड़कियों के बारे में जानना होगा। तभी हम उनपे इंप्रेशन जमा सकते हैं! लड़किया हमेशा ऐसा बॉयफ्रेंड को पसंद करती हैं! जिसमे यूनिक कॉलिटी हो।

जो स्टाइलिश हो, और उसमे कुछ विशेष क्वॉलिटी होनी चाहिए। ऐ जान लिजिये नॉर्मल लड़के लड़कियों को ज्यादा पसंद आते हैं! अगर हमें किसी भी लड़की पर इंप्रेशन जमाना है। तो हमें अपनी बुरी हैबिट को छोड़ना होगा। जैसे नशा, नशे का लत एकदम नहीं होना चाहिए।

क्योंकि उसको हमारी बुराइया नही बल्कि अच्छाइयां दिखनी चाहिये। इसके बाद ही हम उस पे इंप्रेशन जमा सकते है! जब हम लड़कियों को इंप्रेशन करना शुरू करते हैं ! तो ये बात ध्यान रखना चाहिए, फास्ट इंप्रेशन इज द लास्ट इंप्रेशन। जैसी छबि आपकी फर्स्ट टाइम में बन जाएगी। वो हमेशा बानी रहेगी। इसलिए सावधानी बरते ।

हर इंसान के अंदर एक ऐसी खुबी जरुर छिपी होती है ! जो वो खुद नहीं जानता है ! ऐसे में खुद में धैर्य रखे। और आत्मविश्वास बनाये रखे। आत्मविश्वास खो देने पर लड़की तो दूर की बात है, लड़का भी दोस्त नहीं बनता है। ऐसे में आपने मनोबल कम न करे।

हम आपको बता दें , जब आपको किसी को दिल से चाहते हो। सारी कायनात मिलाने में लग जाती है। आपका प्यार आपको जरूर मिलता है। हाँ हो सकता है , मिलने में कुछ टाइम लग जाये। इसके लिए जल्दबाजी न करे। धैर्य रखे। उसको अपने प्यार का आभास कराये। उससे सिम्पली बात करे।

उसके प्रॉब्लम को अच्छे से समझे। और कुछ अच्छा टिप्स दे। और खुद की कमियों को दूर करे। अपने रहन सहन पर विशेष ध्यान दे। अच्छे कपड़ें पहने। कुछ अच्छा दिखे। साथ ही एक नेक इंसान बने। ऐसा करने से लड़कियां जल्दी इम्प्रेस हो जाती है।

अन्य पढ़ें –

बस इतना करो- लड़की खुद आपको पटायेगी |

स्कूल की लड़की को 100% इम्प्रेस कैसे करे | 

गिर्ल्फ्रेंड को खुश करने के 21 तरीके || 

Ladkiyo Ko Impress Kaise Kare- लड़की से पहले फ्रेंडशिप क्यों जरुरी है

Ladkiyo Ko Impress Kaise Kare

Ladkiyo Ko Impress Kaise Kare-

किसी भी लड़की का लव चाहते हो। तो सबसे पहले उससे दोस्ती करे। और फिर प्यार का इजहार करे। यह आपके प्यार को पाने का सबसे आसान तरीका है। दोस्ती करने से लड़की आपके नेचर के साथ पूरी तरह से सहज हो जाती है। और वह खुद चाहने लगती है। और आपसे प्यार हो जाता है।

  1. यह एक फैक्ट भी है। इस प्रक्रिया से लड़कियां जल्दी अट्रैक्ट होती है। लेकिन साथ ही ध्यान रहे, आप दोस्ती में लड़की के सामने कुछ भी अपने बुरे हैबिट को शो न करे। वो उस समय आपको सबसे जयदा जज करती है। आपके हर पहलु पर नजर बना कर रखती है।
  2. आपमें कुछ बुराई है तो अपने लाइफ से रिमूव करे। कोई भी नशा मत करे। यह लड़कियां एकदम नहीं पसंद करती है। एक हेल्पफुल नेचर का इंसान बने। साथ में लड़की का ख्याल रखे। लड़की को कभी भी हर्ट मत करे, सम्मान दे। उसकी प्रॉब्लम को अपनी प्रॉब्लम समझे।
  3. आप झूठ से दूर रहे। कुछ भी झूठ न बोले। वो वादा न करे जो पूरा नहीं कर सकते हो। लड़की को दोस्ती में एक अच्छा सा गिफ्ट दे। कुल मिलकर कहने का मतलब है, जिसे आप चाहते हो उसे अपने नेचर और बर्ताव में पहले घुलने का मौका दें। फिर लड़की से प्यार का इजहार करे।
  4. यह एक फैक्ट भी है। इस प्रक्रिया से लड़कियां जल्दी अट्रैक्ट होती है। लेकिन साथ ही ध्यान रहे, आप दोस्ती में लड़की के सामने कुछ भी अपने बुरे हैबिट को शो न करे। वो उस समय आपको सबसे जयदा जज करती है। आपके हर पहलु पर नजर बना कर रखती है।
  5. आपमें कुछ बुराई है तो अपने लाइफ से रिमूव करे। कोई भी नशा मत करे। यह लड़कियां एकदम नहीं पसंद करती है। एक हेल्पफुल नेचर का इंसान बने। साथ में लड़की का ख्याल रखे। लड़की को कभी भी हर्ट मत करे, सम्मान दे। उसकी प्रॉब्लम को अपनी प्रॉब्लम समझे।
  6. आप झूठ से दूर रहे। कुछ भी झूठ न बोले। वो वादा न करे जो पूरा नहीं कर सकते हो। लड़की को दोस्ती में एक अच्छा सा गिफ्ट दे। कुल मिलकर कहने का मतलब है, जिसे आप चाहते हो उसे अपने नेचर और बर्ताव में पहले घुलने का मौका दें। फिर लड़की से प्यार का इजहार करे।

Ladkiyo Ko Impress Kaise Kare- अगर आपको लड़की इम्प्रेस करने में कोई प्रॉब्लम आ रही है। तो आप स्पष्ट शब्द में अपने सवाल कमेंट के माध्यम से पूछ सकते है।

admin

Recent Posts

यदि आप पानी कम पीते हैं तो हो सकता है आपके स्वास्थ्य के लिए खतरा

Importance of Drinking Water In Hindi- स्वस्थ शरीर के लिए जल अत्यंत आवश्यक है। कहा…

4 months ago

स्वस्थ शरीर के लिए ‘मछली का तेल’ कितना आवश्यक है आईए जानते है

BENEFIT OF FISH OIL- दैनिक जीवन में हम खाद्य पदार्थों को रुचि पूर्ण एवं स्वादिष्ट…

4 months ago

यदि आप भी रखना चाहते हैं अपने दिल को सेहतमंद तो आप कर सकते हैं फलों का प्रयोग- Heart fruits and vegetables

Heart fruits and vegetables- शरीर का सबसे महत्वपूर्ण अंग दिल को माना जाता है, क्योंकि…

4 months ago

बिना बुखार रहता है आपका शरीर गरम, तो हो जाइए सावधान

यदि आपका शरीर बिना बुखार के भी गरम रहता है तो इसके कई कारण हो…

4 months ago

यदि आप खाते हो काली मिर्च तो बढ़ सकती है,आंखो की रोशनी | Kali Mirch Ke Fayde in Hindi

Kali Mirch Ke Fayde in Hindi- काली मिर्च एक आयुर्वेदिक औषधि है इसका उपयोग  पाचन…

4 months ago

कड़ी पत्ते में छिपे हैं सेहत के कई राज, सुबह खाली पेट खाएं सिर्फ 4 पत्ते |Kadi ke patte ke fayde

कड़ी पत्ता के फायदे- Kadi ke patte ke fayde कड़ी पत्ता को मीठी नीम भी…

5 months ago