Love Story || प्यार में मिला धोखा || True Sad Love Story Hindi ||

True Sad Love Story Hindi- प्यार के लिए किसी को छोड़ना और दुनिया से लड़ना आशिकों के लिए बड़ी बात नहीं है। जब हम किसी से प्यार करते है। तो हमारी दुनिया अलग ही हो जाती है।

प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर गुजर जाते है। ऐसे में यह लव स्टोरी ( Hindi Love Story) दिल को छू लेने वाली है। तो आइये दो दिलो की लव स्टोरी ( Love Story) करीब से जानते है।

  • स्टोरी की शुरुआत-True Sad Love Story in Hindi

विनय और अंजना एक ही कॉलेज के दोस्त थे। दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते थे। लेकिन किसी ने इजहार नहीं किया था। बस एक दूसरे से मिलने के लिए बेचैन रहते थे।

जिस दिन कॉलेज में कोई फंक्शन होता, तो दोनों साथ ही पार्टिसिपेट करते थे। एक दिन अंजना को किसी लड़के ने प्रपोज किया। तो यह बात विनय तक पहुंची।

और पूरी तरह से तनाव में आ गया। क्योकि विनय को अंजना का रुख सही नहीं दिख रहा था। अंजना धीरे धीरे करके विनय से दुरी बनाने लगी। और शकील के साथ ज्यादा समय गुजराने में इंट्रेस्ट दिखाती थी।

अब शकील और अंजना एक हो चुके थे। इधर विनय कॉलेज आना बंद कर दिया था। काफी समय बाद अंजना को विनय याद आने लगा। वह पागलो की तरह खोजती रही। लेकिन विनय का कुछ पता नहीं चल पा रहा था। वह किसी तरह विनय के घर पहुंची।

देखते ही भावुक-True Sad Love Story in Hindi

True Sad Love Story Hindi
True Sad Love Story Hindi

विनय अंजना को देखते ही भावुक हो गया। और बोला, अंजना क्या बात है। कैसे मेरी याद आ गयी। शकील कैसा है। तो अंजना रोने लगी। और बोली , शकील की शादी हो चुकी है। उसके दो बीबी है। उ

सने मेरे साथ धोखा किया। विनय मुझे आपकी जरुरत है। मैं प्रेग्नेंट हूँ। यह सुन विनय के होश उड़ गए। और वह फ़ौरन अंजना को डॉक्टर के पास ले गया। और सब कुछ बताया। आखिर जैसे तैसे करके अंजना का परेशानी का हल हुआ।

अब शकील की तलाश में विनय निकल पड़ा। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इधर अंजना विनय के प्यार में पागल हो गयी थी। लेकिन विनय किसी भी तरह से अपनाने को तैयार नहीं था। अंजना गलती के लिए माफ़ी मांगी और गिड़गिड़ाई।

लेकिन विनय के चेहरे पर कोई शिकस्त नहीं था। एक अंजना ने विनय को बुलाया, और बोली विनय अगर आप मेरे नहीं होंगे। तो मैं किसी की नहीं होंगी। मैं जानती हूँ आप मेरे गलती की वजह से इतनी नफरत कर रहे है।

लेकिन आज भी प्यार उतना ही करते है। इतने में विनय अंजना से लिपट कर रोने लगा। और दोनों एक दूसरे को इजहार किये। अब दोनों का प्यार सलाखों पर पहुंचने लगा।

समाज का डर-True Sad Love Story in Hindi

इधर घर और समाज दोनों प्यार के खिलाफ थे। विनय और अंजना शादी करना चाहते थे। एक दूसरे के जिंदगी भर के लिए होना चाहते थे। लेकिन अंजना के घर वालो को कतई बर्दास्त नहीं था। क्योकि विनय छोटी कास्ट का था।

फिर अंजना और विनय ने घर से भागने की प्लानिंग की। और घर से भाग दिल्ली चले गए। फिर कुछ वक्त ही बिता था। की विनय के पिता की मौत हो गयी। जिसकी वजह से विनय को घर वापस लौटना पड़ा।

लव स्टोरी का दुःख भरा अंत-True Sad Love Story in Hindi

विनय जब घर आया तो देखा। पिता का मौत नेचुरल नहीं है। यह साजिस है। ऐसे में वह अंजना को बताया। तो अंजना ने जैसे घर में इंटर किया। उसके पिता जी ने उसे गोली मार दी।

और वही की वही मौत हो गयी। और दोनों का यही लव स्टोरी (True Sad Love Story in Hindi) का अंत हो गया। दोस्तों प्यार करना कोई गुनाह नहीं है।

प्यार की हत्या समाज की कुरीतियों के कारण हो जाती है। ऐसे में हमें सोच बदलना होगा। आपको यह लव स्टोरी कैसी लगी।     

Related Articles

Latest Articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here