7 लोगो कि हत्या- खूनी प्‍यार की लव स्टोरी || Hindi Real Love Story

Hindi Real Love Story- अमरोहा की सबनम और सलीम की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है, जो फांसी के फंदे तक जा पहुंची । अमरोहा की लव स्टोरी में आपको सलीम और सबनम की लव स्टोरी की कहानी के साथ साथ फांसी के फंदे तक के सफर को देखने को मिलेगा।

इसके अलावा सबनम और सलीम ने मिलकर सबनम के परिवार के 7 लोगो की निर्मम हत्या कैसे की, यह भी बताएंगे। और सबनम और सलीम को फांसी कब होगी यह भी जानकारी देंगे।

सबनम और सलीम की स्टोरी अमरोहा जिले हसनपुर उत्तर प्रदेश की है। सबनम M.A पास है जबकि सलीम आठवीं फेल और पेशे से मजदूर है।

Hindi Real Love Story दोनों की लव स्टोरी इस कदर परवान चड़ी की दोनो ने मिलकर 7 Family के लोगो को मिलकर मौत के घाट उतार दिया। सबनम और सलीम की इस लव स्टोरी ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है।

जब सबनम ने अपने घर वालों को बताया वह सलीम से शादी करना चाहती है तो सबनम के घर वाले सलीम से शादी करने के खिलाफ थे।

क्योंकि सलीम पठान बिरादरी से ताल्लुक रखता था। दोनों ने शादी के लिए काफी मस्ककत की। इसके बावजूद कुछ बात नहीं बनी। सलीम और सबनम एक दूसरे को खोता हुआ देख सहन नहीं कर पाए।

फिर दोनों ने मिलकर सबनम के घर वालो की हत्या का Planning बनाया। यह प्लैनिग इतना खतरनाक था कि पूरे देश को झकझोर कर रख दिया।

सबनम और सलीम ने कैसे की 7 लोगो की हत्या || SABNAM AUR SALIM REAL LOVE STORY

सबनम और सलीम ने प्लान किया। अब घर वालो की जान से मार दिया जाए। और हम फिर सुकून से पूरी जिंदगी जिएंगे। परिवार को मार कर पड़ोसी चाचा पर आरोप लगा देंगे।

क्योंकि दोनों परिवार में जमीनी विवाद चल रहा है। और हम लोग पूरी तरह से safe हो जाएंगे। यह बात सबनम को समझ में आ गईं, और सबनम अपने ही परिवार की हत्या के लिए रेडी हो गई।

इसके बाद सलीम ने नीद की गोली दी। जो खाने के साथ सबनम ने मिला दिया। जब घर वाले सोने लगे. तो सबनम ने सलीम को फोन कर बुलाया।

और एक एक कर 7 लोगो की गला काटकर हत्या कर दी। जिसमे से सबनम ने अपने 11 महीने के भतीजे को गला दबाकर हत्या कर दी। क्योंकि वो ही जिंदा बच रहा था।

इसके बाद सबनम ने चिल्लाया और गुहार लगाया। की कुछ लोग घर में जबरदस्ती घुसकर मार दिए। एसा सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हुए। और मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

सलीम और सबनम की द्वारा रची गई यह घटना बेहद भाव बिभोर कर रहा था। यहां तक वहां पर पहुंचे सुरक्षा बल पुलिस की भी आंखे नम हो गई।

सबनम और सलीम के द्वारा रचित हत्याकांड || SABNAM AUR SALIM REAL LOVE STORY

दोनों के द्वारा रचित हत्याकांड में किसी का शक दोनों पर होना नामुमकिन था ऐसे में पुलिस का भी शक जाना मुश्किल था। क्यों सबनम का दुख देखकर पुलिस शक नहीं कर पा रही थी।

यही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती द्वारा पीड़ित अमरोहा की सबनम को 5 लाख देने का घोषणा की थी।

जब पुलिस ने सबनम से की पूछताछ || SABNAM AUR SALIM REAL LOVE STORY

जब पुलिस ने सबनम से पूछा कि हत्यारे घर में कैसे आए तो उन्होंने बताया दीवार के सहरे पीछे से आए थे। भागे कैसे – तो उन्होंने बताया जीने से नीचे उतरकर भागे और गेट बन्द था।

यह सुनकर पुलिस को शक हुआ, लेकिन सबनम का दुख देख पुलिस का शक करने का हिम्मत नहीं हो रहा था। इसके बाद पुलिस ने फिर से पूछा, आप उस दौरान कहा थी,

तो सबनम ने कहा हम उस समय छत पर थे, क्योंकि गर्मी बहुत थी। तो पुलिस ने कहा उस समय इनवर्टर लाइट दोनों था तो सिर्फ आपको ही क्यों गर्मी लगी।

इसी बात को लेकर पुलिस का शक बरकरार रहा। पुलिस की छानबीन में सबनम का प्रेमी सलीम का नाम भी सामने आया। और उस भी पुलिस के द्वारा दबोचा गया।

सबनम और सलीम की लव स्टोरी का सच || SABNAM AUR SALIM REAL LOVE STORY

दोनों के पूछताछ के दौरान आखिर सच सामने ही आ गया। यह सुन कर पुलिस वालो का होश उड़ गया। दोनों ने हत्या करने का कारनामा को स्वविकार किया।

दोनों को कोर्ट ले जय गया। जब यह बातें देश के सामने आया तो सबकी नींद उड़ गई। आखिर कोई कैसे सिर्फ प्यार के लिए अपने ही खून के लोगो कि निर्माण हत्या कर सकता है।

या यूं कहे, क्या प्यार में इतनी ताकत होती है जो खून से बढ़कर हो जाता है। आखिर कैसे सबनम ने सिर्फ प्यार के लिए अपने ही मा बाप भतीजा भाई बहन और भाभी को मौत के घाट उतार दिया। क्या प्यार में इतना बड़ा कदम उठाना sabnam लिए उचित था।

अगर दोनों को शादी ही करनी थी तो उनके लिए और भी विकल्प थे। दोनों को क्या जरूरत थी ऐसी निर्मम हत्या की साजिश करने की, दोनों को कोर्ट marriage kar लेना था, यह भी तो एक अच्छा विकल्प मौजूद था।

या फिर दोनों एक दूसरे के होना ही चते थे तो कहीं दूर जाकर बसर कर सकते थे। लेकिन उनको ये हक किसने दिया कि अपने परिवार वालों की जिंदगी सिर्फ उस प्यार के लिए चीन लेना, जिसका कोई अस्तित्व नहीं था। जिसका कोई भरोसा नहीं था।

आखिर ऐसा आत्मविश्वास कहा से आया जो अपने ही परिवार के सदस्यों के जान से खेल गई। उन्होंने ऐसा कुकृत्य किया है जो कभी माफ नहीं किया जा सकता है। आज उनको फांसी की सजा तो सुना दी गई है, लेकिन ऊपर वाले की सजा से नहीं बच पाएगी

अमोरोह की सबनम को फांसी

अमरोहा की सबनम और सलीम की लव स्टोरी की थे एंड हो चुकी है। उनके कोर्ट ने फांसी की सजा सुना दी है। ऐसे में उनके वकील ने फांसी रोकने के लिए दया याचिका दायर की थी। जिसको राष्ट्रपति के द्वारा खारिज कर दी गई है।

यानी सबनम और सलीम की लव स्टोरी की the end फांसी वके फंदे पर होगी। आपको बता दें सबनम को फांसी मथुरा में दी जाएगी, पूरे देश ने महिलाओं को फांसी देने के लिए सिर्फ मथुरा जेल है ।

सबनम को फांसी पवन जल्लाद देंगे, इन्होंने ट्र्याल कर लिया है। जोकि फांसी देने के पहले का एक प्रक्रिया है। पवन जल्लाद ने ही निर्भया के दोषियों को भी फसी दिया था ।

Related Articles

Latest Articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here