आँख भर देने वाली लव स्टोरी || Incomplete Real Sad Love Story In Hindi

Incomplete Real Sad Love Story In Hindi– यह लव स्टोरी निम्मा और अजय की है। दोनो अलग अलग जाति के होते हुए भी एक दूसरे के रग रग में समा गए थे। दोनो एक दूसरे के लिए ऐसे पागल थे.

जैसे की तपती धूप में बारिश के लिए धरती रहती है।  दोनो में काफी लॉयल्टी और विश्वसनीयता थी। वो शरीर से जरूर अलग अलग थे। लेकिन आत्मा और सोच एक ही थी।

दोनो की लव स्टोरी में इतना तनाव आया, जो कदम अजय ने उठाया, सबके होश उड़ गए। निम्मा और अजय लखनऊ के एक छोटे से कस्बे में रहते थे। दोनो शुरू से एक साथ पढ़ाई किए थे।

Real Sad Love Story In Hindi – जब वो स्कूल के दिन में मिलते थे। तो उनको नही पता था। मेरी लव स्टोरी में इतना बड़ा मोड़ आएगा। एक दिन की बात है, जब अजय कॉलेज से आ रहा था. तो किसी लड़के ने निम्मा को टक्कर मार दिया।

जिससे निम्मा की हालत काफी नाजुक हो गई। अजय को कुछ समझ नही आ रहा था। वो वही जोर जोर से चिल्लाने लगा, जैसा कि फिल्मों में आप देखे होंगे।

अजय को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था वह ऐसे हालात में निरमा को कैसे बचाएं कुछ ही समय बीते था. निम्मा की हालत काफी नाजुक हो गई थी। वह बेहोश अवस्था में चली गई थी।

ऐसे में अजय ने नीमा को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टर के चरणों में पड़कर निम्मा को बचाने की गुहार लगाया। डॉक्टर यह देखकर काफी आश्चर्य चकित रह गया।

इसके बाद निम्मा के घर वालों को फोन करके जानकारी मिली। उसके घर वाले आए अजय को देखकर काफी खुश हुए। उन्होंने अजय की काफी सराहना होगी।

लेकिन जब डॉक्टर ने अजय के द्वारा किया गया विनती को बताया, किसी भी हालत में बचा लीजिए यह सुनकर उनके घर वालों के होश उड़ गए। क्योंकि अजय को लेकर निम्मा के घर वाले काफी शक करते थे.

प्यार की दर्द भरी कहानी || Incomplete Real Sad Love Story In Hindi 

Real Sad Love Storyनीमा और अजय एक्सीडेंट के बाद एक दूसरे की इस कदर हो गए, कि मानो दोनों एक दूसरे के बिना कभी जी नहीं सकते हैं। जब नीमा को एक्सीडेंट के बाद सारी चीजें अजय के बारे में पता चली।

तो वह भी अजय को अपना दिल दे बैठी यहां से अजय और नीमा एक दूसरे में समा गए। दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया और सात जन्मों तक निभाने का वादा किया।

नीमा और अजय बचपन से एक साथ पढ़े थे। दोनो में काफी दोस्ती थी। किसी भी बात को लेकर दोनों एक हो जाते थे। दोनो में कभी भी कोई मतभेद नहीं होता था। जब भी कोई लड़का निम्मा को कुछ कहता.

Real Sad Love Story In Hindi
Real Sad Love Story In Hindi

तो वह अजय से जरूर शेयर करती थी। अजय को यह बात बहुत पसंद थी। निम्मा अजय का बहुत केयर करती थी। उस एक्सीडेंट के बाद दोनो में इतना प्यार आ गया था। जिसकी कोई सीमा नही थी.

निम्मा और अजय की लव स्टोरी जब फेमस होने लगी। तो निम्मा के घर वाले शादी करने का फैसला किए। और शादी के लड़का भी सिलेक्ट कर लिए। जब यह बात निम्मा को पता चला।

तो उसके होश उड़ गए। उन्होंने अजय के बारे में घर वालो को काफी समझाने का प्रयास की। तो उसके घर वाले निम्मा को बड़ी बेरहमी से पीटा। और निम्मा का घर से निकलना बंद कर दिया।

और फोन तक छीन लिए। अब अजय इतना बेचैन हुआ की उसके घर पहुंच गया। जिससे वो भी काफी पीटा। और पुलिस को फोनकर थाने भेजवा दिया। इधर निम्मा के शादी का दिन भी नजदीक आ रहा था।

वो चाहती थी एक बार अजय को मिलकर सब कुछ बता दूं। क्योंकि दोनों के बीच में बहुत ही पारदर्शिता थी। कभी भी एक दूसरे से कुछ भी नही छुपाते थे। लेकिन निम्मा कुछ भी नही कर सकी।

और शादी का दिन भी आ गया। आखिर में लड़की को अजय को छोड़कर किसी और से शादी करनी पड़ी। अजय ये सब सुनकर काफी परेशान हुआ। वो घुट घुट कर जीने लगा।

प्यार में बेकाबू हालत || Incomplete Real Sad Love Story In Hindi 

Real Sad Love Story In Hindi – ऐसे हालात में उसे कुछ भी समझ नही आ रहा था। वो काफी डिप्रेशन में चला गया।अजय को सिर्फ एक बार बात करने की तमन्ना थी। वो चाहता था सब कुछ उसे बता दे।

वो अब क्या करना चाह रहा है। लेकिन काफी समय बीत गया। वो सिर्फ उसे के याद में तड़फता रहा। एक निम्मा ने फोन किया, पूछा अजय कैसे हो। सॉरी मेरी शादी मेरे घर वाले जबरदस्ती कर दिए।

मैं आपको कुछ बता भी नही सकी। अब जो हुआ सो हुआ आप भूल जाओ। अच्छा आपने शादी किया, या नहीं, इसपर अजय ने जवाब दिया, कभी नहीं करूंगा।  मैं किसी से सात जन्मों का वादा किया हूं। इतना कहकर चीख चीख कर रोने लगा। फोन कट कर दिया।

अजय ने फैसला कर लिया था, अब नही जीना है। आखिर में अजय ने उस प्लेस पर खुदखुशी कर ली। जहा दोनो हमेशा मिलते थे।और साथ में उसकी तस्वीर यादें सब कुछ वही रख दिया था।

Real Sad Love Story- मरने से पहले निम्मा के नाम एक संदेश भी लिखा था। निम्मा आप मजबूर थी शादी के लिए, तो आप बेवफाई की। लेकिन मैं तो अपना वादा निभा सकता हु। कभी भी मुझे गलत मत समझना।

मेरी ये नींद काफी सुकून की होगी। जबसे आपकी शादी हुई थी कभी भी सो नहीं पाया हूं। निम्मा यह जानकर काफी रोने लगी। उस समय ससुराल में ही थी।

अपने पति से आखिरी बार अजय से मिलवाने के लिए हाथ जोड़कर बिनती करने लगी। लेकिन उसके पति ने मिलवाने के बजाय उसे काफी मारा पिटा।

इसके बावजूद वो रुकी नहीं। निम्मा ने अपने घर वालों से सिसक सिसक कर बात की। और उन्होंने सारी कहानी बताई। इसके बाद खुद को फांसी के फंदे पर लटका दिया।

Incomplete Real Sad Love Story In Hindi 

निष्कर्ष- क्या अजय और निम्मा को ऐसा करना था, इसके अलावा दोनो के पास और कोई विकल्प नहीं हो सकता था। क्या निम्मा शादी के बाद अपना फैसला चेंज करती तो दोनो की जान बच सकती थी? आप इन सवालों का जवाब कमेंट में जरूर दें।

Related Articles

Latest Articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here