गिर्ल्फ्रेंड को खुश करने के 21 तरीके || Ladki Ko Khush Karne Ke Tarike

Ladki Ko Khush Karne Ke Tarike || लड़की को खुश करने का तरीका 
अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे नाराज रहती है। वो आपके साथ बोर होती है। ऐसे में आप अपने गिर्ल्फ्रेंड को खुश करने के लिए प्रयास करके थक चुके है। तो कोई बात नही, हम आपको किसी भी लड़की को खुश रखने के लिए 10 बेहतरीन टिप्स देंगे। लड़की को खुश करने का यह टिप्स रिश्तों की डोर मजबूत बना सकते है।

किसी भी रिश्ते को लंबे समय तक बनाए रखने चाहते है। तो रिश्तों में विश्वास और सच्ची निष्ठा होना बहुत जरूरी होता है ! किसी भी रिश्तें की नीव बिना विश्वास के मजबूत नहीं बनाया जा सकता है। ऐसे में एक दूसरे को अच्छे से समझे। फिर लव में विश्वास की नीव डालें।

कई ऐसे लवर्स है, जो Ladki Ko Khush Karne Ke Tarike आजमाते रहते है ! लेकिन लड़की को खुश नहीं रख पते है। अपना विश्वास नहीं दिखा पाते हैं ! ऐसे में रिश्तो के बीच एक कन्फ्यूजन बना रहता है ! जिससे कभी भी दोनों के बीच साफ सुथरा छबि नहीं बन पाती है !

ऐसी में अपनी गर्लफ्रेंड को लंबे समय तक प्यार करने के लिए, उसके साथ सच्ची निष्ठा से व्यवहार करना सीखें! उसको यह दिखाने का प्रयास करें, कि आपके सिवा कुछ भी सत्य नहीं है। और कभी भी धोखा नहीं कर सकता हूं !

मैं आपके शरीर से प्यार नहीं करता हूं, मैं सिर्फ आपके रूह से प्यार करता हूं। जो कि जन्म तक करता रहूंगा। आप हमेशा ऐसा ही व्यवहार करें ! जिससे आप एक दिन पाएंगे, कि आपका पार्टनर आपके प्यार के लिए दिन रात तड़पता है ! वह आपके प्यार में कुछ भी कर सकता है ! बस आप चीटिंग करना छोड़ दो

Ladki Ko Khush Karne Ke Tarike || लड़की को खुश करने का 10 टिप्स।

Ladki Ko Khush Karne Ke Tarike

आप किसी भी बात को लेकर मतभेद न करे। हमेशा उसके सेफ feel कराए। उसको दिखने का प्रयास करे , हम और आप एक परिवार है। कभी भी ऊंच नीच भावना से ग्रसित न कराए।

.रोज करे प्यार का इजहार- Ladki Ko Khush Karne Ke Tarike

Ladki Ko Khush Karne Ke Tarike- डेली बातों करते करते रोमांटिक बात में अपने प्यार का इजहार जरूर करे । जब भी कुछ रोमांटिक पल आए तो उस समय मैं तुमसे बेइंतहा प्यार करता हु। यह जरूर बोले। क्योंकि अक्सर लड़कियां अपने प्यार के मुंह से इजहार करते हुए सुनना चाहती है।

.सुबह की शुरूवात प्यार से करे- Ladki Ko Khush Karne Ke Tarike

जब भी सुबह बात करे । तो आप अपने प्यार के साथ बेहद सहज रहे। और उसे भी सहज फील कराए। उसको बोरिंग न लगे। उसको कुछ नया फील कराए। लड़की के सामने जताने का प्रयास करे, आप मेरे लिए बहुत स्पेशल हो।

.हमेशा बोरिंग बातों से बचे- Ladki Ko Khush Karne Ke Tarike

कुछ रोमांटिक बात छेड़े। और देखे पार्टनर कितना सहज फील करता है। अगर सहज है, तो बात continue करे। और उसे कुछ भूले बिसरे रोमांटिक पल याद दिलाये। फिर से आपका पार्टनर जोश से भर जायेगा। और आपको प्यार करने के लिए तड़फ उठेगा।

.खास दिन पर गिफ्ट देना न भूले-

अगर कोई फेस्टिवल है, यह कोई खास पल है ! तो अपने गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने का प्लानिंग करे। यह गिफ्ट सर्प्राइज होना चाहिए। उसे एक कोई अच्छा सा गिफ्ट दे। आपको बता दें, गिफ्ट देने से लड़कियों बहुत खुश होती है। ऐसे में समय समय पर गिफ्ट देते रहे।

कोई जरूरी नही बहुत कॉस्टली गिफ्ट हो। नॉर्मल ही दे । उससे आपके पार्टनर को इतना प्यार आ जायेगा। आप हैरान रह जाओगे। गिफ्ट देने के बाद एक दम नॉर्मल पेश आए। उसके ऊपर अहसान जताने का प्रयास न करे। अगर ऐसा करेंगे तो आपके गिफ्ट देने का कोई मतलब नहीं होगा।

गर्लफ्रेंड बोर हो रही है तो-

अगर आपकी जीवन साथी आपसे से कम प्यार करती है। आपको लगता है वो आपसे बोर हो रही है। तो उसमे कोई गलती नही है। इसके लिए कही न कही आप जिम्मेदार है। आप अपने प्यार में कुछ नया नहीं जोड़ पा रहे है। आप हमेशा कुछ नया add करने का प्रयास करे। तभी आप लड़की को कुश रख सकते है।

अन्य पढ़ें –

खुबसूरत लड़कियों को पटाने के तरीके | Ladkiyo Ko Impress Kaise Kare

बस इतना करो- लड़की खुद आपको पटायेगी |

Love Tips in Hindi-लडकियों से दिल की बात कैसे शेयर करें

कैसे जाने लड़की फिदा है | Love Ke 11 Secret-Tips

– लड़कियां लड़कों से क्या छुपाती है?

घूमने की प्लानिंग करे – Ladki Ko Khush Karne Ke Tarike

लड़की के साथ घूमने का planning करे। लड़की के साथ कुछ रोमांटिक होने का प्रयास करे। एक ही बात को बार बार न करे। हमेशा कुछ नया शो करने का प्रयास करे।

लड़की से झूठी बात न करे-

अगर आप अपने प्यार को लंबे समय के लिए चाहते है तो आप कभी भी झूठ न बोलें। क्योंकि सच एक न एक दिन सामने आता है। अगर आपसे कुछ गलती हुई है, और लड़की जानना चाहती है। तो उसे आसान शब्दों में समझाने का प्रयास करे। और अपनी गलती को बड़ी सहजता से स्वविकार करे।

फोन पर लड़की से रोमांटिक बने- Ladki Ko Khush Karne Ke Tarike

अब लड़की से सीरियस बात करने के बजाय रोमांटिक हो। क्योंकि उससे बार बार एक शब्द दुहराने से अच्छा है। आप रोमांटिक टॉपिक पर आए। हो सकता है, शुरुवात में नखरे करे। लेकिन उसे भी आपकी यह अदा बहुत पसंद आएगी।

मिलने की प्लानिंग करें- Ladki Ko Khush Karne Ke Tarike

अगर आप मिलने की प्लानिंग कर रहे है। तो आप ध्यान रखे एकदम फ्री रहे। और लड़की को भी फ्री फील कराए। दोनो एक दूसरे से एकदम सहज रहे। एकदम प्यार से बात करे। कोई भी कुछ अलग से add करने वाला प्रयास न करे।

और इस बात का भी ध्यान रखे, लड़की आपसे कितना फ्री फील कर रही है। जब मिलने जाए तो कुछ स्पेशल प्लानिंग के साथ जाए। जिससे आपका पार्टनर स्पेशल फील करे। जिससे लड़की आपकी दीवानी बन जाए।

NOTE- दोस्तो इस पोस्ट में मैंने आपको यह समझाया है। लड़कियों को कैसे खुश रखें। जिससे लव रिलेशनशिप खुशहाल बना रहे। हमारा मकसद किसी के भावनाओ को ठेस पहुँचाना नहीं है। हम प्यार का सम्मान करते है। हर रिश्तों का अपनी एक अलग अहमियत होती है। जो सभी के लिए मायने नहीं रखता है।

आगर आपके मन में कोई सवाल है तो कमेंट में जरूर बताएं। आपको मेरी टीम द्वारा रिप्लाई दिया जाएगा। धनयबाद।

Related Articles

2 Comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here