10 Tips लड़की को बना दे दीवाना-HOW TO DO LOVE IN GIRLS 10 POINT

10 Tips लड़की को बना दे दीवाना, HOW TO DO LOVE IN GIRLS 10 POINT यह सभी लड़के और लड़कियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण ह।  यह सवाल HOW TO DO LOVE IN GIRLS 10  पॉइंट सभी का होता है। तो आइये जानते है कैसे लव करे। 

10 Tips लड़की को बना दे दीवाना, HOW TO DO LOVE IN GIRLS 10  POINT

10 Tips लड़की को बना दे दीवाना-

  1. प्यार प्यार ही होता है यह आपके धन दौलत सोहरत और चेहरा की सुंदरता नहीं देखता है। 
  2. प्रेम भावनात्मक और शारीरिक आकर्षण का संगम है। ऐसे में आप अपने विचारों शरीर का ध्यान रखें। 
  3. कहा जाता है प्रेम जीवन का वह सुख है जो कहि नहीं प्राप्त होता है , ऐसे में अपने जीवन साथी को प्रेम का अनुभव कराये 
  4. प्रेम पहली नजर में होता है, जो कभी नहीं समाप्त होता है। 
  5. जब प्रेम का विस्वास टूटता है तो वह क्रोध बन जाता है।  ऐसे में विस्वास मत टूटने दें। 
  6. प्रेम में वास्तविक सत्य, उच्चतम ज्ञान और अद्वितीय आनंद का सुख प्राप्त होता है। 
  7. प्रेम जबरदस्ती नहीं किया जा सकता है। यह तो अपने आप आपके दिलोजान में बीएस जाता है । 
  8. प्रेम को प्रेम ही रहने दो, किसी से माँगा नहीं जा सकता है 
  9. प्रेम एक अनुभव है जो कहि नहीं प्राप्त होता है 
  10. प्रेम आपकी जिंदगी का एक अभिन्न अंग है 
प्रेम में अपने जीवनसाथी का सम्मान दो, वह अपने आप प्रेम और सम्मान देना स्टार्ट कर देगा कैसे जाने की लड़की प्यार करती है ! कि नहीं इसके आसान 10 तरीके यह तरीके ज्यादा हार्ड नहीं है ! ae तरीके बहुत ही सिंपल हैं ! जो कि आप आसानी से पता लगा सकते हैं !
 ♡♡FAST LOVE POINT ♡♡》 हम किसी लड़की को देखते हैं !उसकी खूबसूरती उसकी स्टाइल और उसका एटीट्यूट देख कर हम फ्लैट हो जाते हैं ! अगर वो एक बार देख लि और मुस्कुरा दी तो हम उसी में पागल हो जाते हैं ! और उसके पीछे पीछे घूमने लगते हैं !

HOW TO DO LOVEs GIRLS in hindi-

LOVE LINES♡♡》 देखा है ! पहली बार साजन की आंखों में प्यार यही हमारे दिल से नगमा निकलता है ! पहली गलती और हमें ऐसा नहीं करना चाहिए
LOVE POINT ♡♡》 अगर हम किसी लड़की को देखते हैं ! और बार-बार देखते हैं ! vo इतना स्टाइल मारेगी कि आप मदहोश हो जाएंगे और vo सोचेगी कि आप उसके पीछे पीछे घूमे और आपको घुमाने के लिए vo इतना ज्यादा आपको अपनी तरफ खींचे गी और हम मजबूर भी हो जाते हैं ! उसके पीछे घूमने को ae हमारी दूसरी गलती और हमें ऐसा नहीं करना चाहिए

ये दस (10) पॉइंट लड़की को बना दे दीवाना-

  • लड़की को हमेशा स्वतंत्र छोड़ दें।
  • लड़की को हमेशा जीने की कला बताये।
  • परजीवी न बने।
  • किसी के ऊपर पूर्ण रूप से निर्भर न बने।
  • साथ साथ उनके विचारो को मजबूती से सुने।
  • एक अच्छा वक्त और श्रोता बने।
  • किसी बात में उलझने के सिवाव उसे हल करना सीखे।
  • किसी भी बात को लेकर लड़ाई न करे।
  • हो सके तो हमेशा प्यार में एक अच्छा माहौल बनाये रखे।
  • कभी भी किसी बात को लेकर जिद न करे।
  • कभी आपका स्वार्थ प्रेम में नहीं दिखना चाहिए।
  • सिर्फ प्यार को ही ख़ास न बनाये।
  • अपने आपको ख़ास बनाये। तभी आपका प्यार भी हमेशा आपका रहेगा।

“किसी को अपना कैसे बनाएं”

किसी को अपना कभी धोखे से नहीं बनाया जा सकता है। उसमे कुछ अपना पन जोड़ने की जरुरत होती है। रूह में अपना दिखने की जरूरत होती है। अगर आपका दिलो और दिमाक सच में किसी को अपना मान बैठा है। तो वह जरूर आपका होगा। इसमें कोई सक नहीं है। लेकिन प्यार में कभी किसी को स्वार्थ बस फ़साना घोर अपराध है। आप सिर्फ अपना बनाइये। आपका स्वार्थ ख़त्म हो जायेगा। जो चाहे गए वो हासिल कर पाएंगे। ऐसे में मन से प्यार करे नाकि तन से। लाइफ है इसमें हजारो मिलेंगे। लेकिन प्यार सिर्फ एक बार मिलता है।

LOVE POINT♡♡》 हमें किसी लड़की को देख कर उसके पीछे नहीं भागना चाहिए ना ही उसे देखना चाहिए उसके पीछे बार-बार जाने से कोई फायदा नहीं है ! और vo आपको बार-बार इग्नोर करेगी जिसके कारण आपको हार्डली दर्द होगा ae तो हुई हमारी गलती इसकी सजा हमें ही मिलती है ! 
LOVE POINT ♡♡》 दोस्तों अभी तक हमने सिर्फ आप सबको वही बताया जो की हम गलतियां करते हैं ! और हमें ऐसी गलती नहीं करनी चाहिए अगर हमें अपनी “मोहब्बत” पानी है ! दोस्तों अब शुरू होता है मोस्ट इंपॉर्टेंट पॉइंट जो कि गर्ल लोगों से रिलेटेड हैं ! 
LOVE POINT ♡♡》 दोस्तों हम जाने कैसे की लड़की मुझसे प्यार करती है ! कि नहीं इसका बहुत ही सिंपल सा तरीका है ! जो लड़की आपको बार-बार देखें देखने के लिए बेचैन रहे और अगर आपको देख ले तो उसको न जाने कितनी बड़ी खुशियां मिल जाती है ! और इसका एहसास उसके चेहरे की रंगत से पता चलेगा और इसका एहसास हमें हमारे दिल को हो जाता है ! वही लड़की हमें सच्चा प्यार करती है! और हमें उसी को देखना चाहिए और उसी के पीछे जाना चाहिए और वही हमारा रियल लब बन जाता है!
LOVE POINT ♡♡》 दोस्तों हमें उन लड़कियों के पीछे बिल्कुल नहीं भागना चाहिए जो कि हमें एक बार देख लेती हैं ! और थोड़ा सा स्माइल दे देती हैं ! तो हम समझते हैं ! कि वो हमसे प्यार करती हैं ! फिर दुबारा देखती ही नहीं vo लड़कियां फ्रॉड होती हैं ! दोस्तों अगर आपको लड़कियों के बारे में कुछ राय देना चाहते हैं ! तो आप हमारे कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हैं!

Leave a Reply