sad love story hindi short sad love story in hindi 4

sad love story hindi short sad love story in hindi sad love stories that will make you क्राई यानी आपकी आंखों और दिल भर आएगा।  यह sad  लव स्टोरी आपको काफी पसंद आएगा।  अगर अच्छा लगे तो शेयर जरूर करे। यह sad love story hindi short sad love story in हिंदी में है।  ऐसे में जरूर पढ़ें।   

sad heart touching love story hindi-

 
sad love story hindi  short sad love story in hindi

 

 
प्यार एक लोग नहीं करते हैं ! प्यार तो सभी करते हैं ! लेकिन प्यार के लिए कोई जीता है ! तो कोई मरता है ! प्यार शब्द ही दर्द से जुड़ा होता है ! तभी तो कहते हैं ! जख्मों से भरे दिल को ही दर्दे दिल कहते हैं ! 
      मेरे टूटने का अंदाज क्या जानेगे  दुनिया वाले 
        प्यार में वही टूटते है जो होते है किस्मत वाले. 

प्यार करने वाले का दर्द सिर्फ वही समझ सकता है ! जो कि इस दुनिया में किसी ना किसी से प्यार किया होगा वही ही एक आशिक की की फिलिंग को समझ सकता है ! 
 वक्त है जनाब
 वरना हम भी प्यार नहीं किस्मत खोजते .

sad love story hindi me-

दोस्तों प्यार की दो क्वॉलिटी होती है ! “दीवानापन” और “दीवानगी” इन दोनों में ज्यादा अंतर तो नहीं होता है लेकिन जो भी अंतर होता है ! एक जनरल डिफरेंट होता है 
 प्रेम क्या है 
  दुनिया का  एक ऐसा अनुभव जो कहि नहीं मिलता .
 
POINT♡♡》” तुम तो दिल में उतर कर जान दिल ले ली करके प्यार तुम हम पे यह एहसान कर दी” “दीवानापन” वह होता है ! जो कि अपने प्यार को साधारण तरीके से निभाते हैं ! और अपनी लव लाइफ को जीते हैं ! हर छोटी-छोटी खुशियों से अपना घर सजाते हैं ! और अपने सपने को साकार करते है
 प्रेम जब सर चढ़ता है 
  तो दुनिया की क्या बात खुदा भी झुक जाता है .

 
छोटी प्रॉब्लम हो या बड़ी प्रॉब्लम हो वो आपस में एक दूसरे से शेयर करते हैं ! और मिलकर सॉल्व करते हैं ! और लव लाइफ को आगे बढ़ाते हैं ! ♡♡2th♡♡》” तुम्हारे संग खींची हुई फोटो को फाड़ दे.
 प्यार कुछ नहीं देखता 
 सिर्फ दिल की परवाह करता है. 

 
अगर आई बरात तो डोली में गोली मार देंगे” “दीवानगी” वह है जिसको जन्म ही “मोहब्बत” देती है किसी भी बात के प्रति अगर हमारे अंदर दीवानगी है तो हम उस मुकाम को पा लेते हैं ! 
  आज हम जुड़ा हो रहे है 
 लगता है दुनिया से बिदा हो रहे है .

“दीवानगी” अगर “मोहब्बत” के लिए हो तो प्यार में किसी को अपनी “मोहब्बत” के लिए रोना नहीं पड़ेगा और वो अपनी मोहब्बत को हासिल कर ले जाएगा दोस्तों दीवानगी एक ऐसी पावर होती है ! जिस व्यक्ति के भी अंदर आ जाती है ! 
 
उसकी मोहब्बत की मुकाम कितनी ऊँची थी 
 पानी के लिए जिंदगी गवाना पड़ा .

 
उस व्यक्ति के अंदर डर या किसी भी बात की हिचक नहीं रहती है ! उन्हें सिर्फ एक ही बात का नशा और जुनून रहता है ! सिर्फ उनकी मंजिल का दीवानगी दोस्ती की हो या प्यार की हो वो सिर्फ दीवानगी ही होती है ! 
 
   अब मोहब्बत छोड़ देने का मन करता है 
   वफ़ा की क्या बात सजा भी नहीं मिलती .
दीवानगी में आप किसी भी हद को किसी भी सीमा को पर कर सकते हैं ! बस उस मंजिल के लिए दिल से लगन होनी चाहिए दोस्तों दीवानगी की एक अजीब ही दास्तान होती है ! 
 
 दर्द तो बहुत सह लिए हम 
 अब चलते है कुछ नया  करने
दीवानगी वाले व्यक्ति अगर प्यार करते हैं ! तो उसकी औकात से ज्यादा और अगर नफरत करते हैं ! तो भी उसकी औकात से ज्यादा किसी व्यक्तिलिए कुछ करने के लिए सोच की जरूरत नहीं . सिर्फ दीवानगी की जरूरत होती है
 
अगर किसी को दीवानगी चढ़ जाती है। तो वह कुछ भी कर गुजरता है। उसको कुछ भी आगे पीछे नहीं दीखता है। वह सिर्फ प्यार में पूरी दुनिया को देखता है। प्यार न हो तो उसके लिए जीना मुश्किल हो जाता है। वह हमेशा प्यार के बारे में ही सोचता रहता है।
  रुको न मुझे 
  दीवाना हु अब कुछ और कर जाऊंगा. 

दीवानगी शब्द जितना सुनने में आसान है। उससे कही ज्यादा इसमें ताकत है दीवानगी ही है जो मोहब्बत के नमो निशान को जिन्दा करके राखी है। अगर लोगो के अंदर दीवानगी न होती तो आज प्यार की परिभाषा कुछ और होती।

प्यार में दो दिल ऐसे मिलते है जैसे प्यासी धरती बदल से मिलती हो। मनो संसार का सारा सुख उसे मिल जाता है। उस मिलान के शिव उसे कुछ नहीं चाहिए होता है। लोग प्यार तो करते है। लेकिन असली प्यार का मतलब हर कोई नहीं समझ सकता है।

प्यार में वह ताकत होती है जो कही भी देखने को नहीं मिलती है। प्यार कह ले या चाहे किसी इंसान की भक्ति दोनों का मतलब एक ही है। ऐसे में प्यार को सर्मिन्दा न करे और प्यार का रेस्पेक्ट करे। प्यार में ही रब बास्ते ह। बिना प्यार के धरती अधूरी है।

 
 
दोस्तों अगर आपको इस लव लाइन के बारे में कुछ थॉट्स देना हो तो आप हमारे कमेंट बॉक्स में कमेंट्स कर सकते हैं!!!

This Post Has 3 Comments

  1. LOVESOV

    thanks for your possitive feedback i hopw you will be live a happy life

Leave a Reply