sad incomplete love story in hindi -रुला देने वाली एक अनोखी लव स्टोरी

दोस्तों sad incomplete love story in hindi में आपका बहुत बहुत स्वागत और अभिनंदन करता हूं ! sad incomplete love story यह कहानी मेरे बहुत ही अजीज और प्यारे दोस्त की कहानी है ! मैं उम्मीद करता हूं ! कि आपको यह कहानी बेहद पसंद आएगी ! 
 
                                        really heart touching love story in hindi

sad incomplete love story in hindi- true sad love stories short –

यह love story एक मिडिल क्लास लड़के की है ! जिसका नाम अभय था ! और वह कॉलेज में दसवीं क्लास में पढ़ता था ! उसे प्यार मोहब्बत की कोई भी समझ नहीं थी ! 
 
लेकिन धीरे धीरे इन सब बातों का उसे भी अनुभव होने लगता है ! एक दिन अभय आपने कॉलेज जा रहा था ! तभी उसकी नजर एक लड़की की नजरों से टकराती है ! जिसे देखने के बाद वह देखता ही रह गया ! 

 incomplete love story in hindi-

और वो लड़की उसे कोई भाव ही नहीं दे रही थी ! फिर वो लड़की जाने लगती है ! और अभय भी उसके पीछे पीछे जाने लगता है ! फिर वह उस लड़की के घर पहुंच जाता है ! 
लेकिन लड़की बिना उसे देखे ही अपने घर चली जाती है ! उसके बाद अभय उस लड़की के बारे में सारी डिटेल निकालता है ! और पर डे उसके कॉलेज के गेट के सामने उसे देखने के लिए खड़ा रहता था ! 

रुला देने वाली एक अनोखी  लव स्टोरी sad story-

यह अभय का ड़ेली का काम हो गया था ! देखते देखते ही 6 महीने बीत गए ! लेकिन उसे कोई रिस्पांस नहीं मिला ! फिर अभय उसके कॉलेज जाना बंद कर दिया ! कुछ दिन बाद वह लड़की अभय के पास खुद आती है ! 
और उससे पूछती है ! की अब तुम मुझे देखने के लिए मेरे कॉलेज क्यू नहीं आते हो ! तो अभय ने उससे कहा कि 6 महीने में तुमने मुझे ना देखा ना हीं कोई रिस्पांस दिया ! इसी वजह से मैंने तुम्हें देखना बंद कर दिया !
और तुम्हारे कॉलेज आना भी छोड़ दिया ! फिर उस लड़की ने उससे कहा कि मैं तुम्हारी परीक्षा ले रही थी ! तो अभय ने कहा कि क्या मैं तुम्हारी लब परीक्षा में पास हो गया हूं ! 
तो लड़की ने कहा हां तुम मेरी परीक्षा में पास हो गए हो ! फिर अभय ने उस लड़की का नाम पूछा तो लड़की ने अपना नाम सोनिया बताया उसके बाद अभय ने सोनिया को प्रपोज किया और सोनिया उसके प्रपोजल को एक्सेप्ट करती है ! 
sad incomplete love story in hindi सोनिया और अभय का प्यार दिनों दिन बढ़ता चला जाता है ! सोनिया और अभय इतना ज्यादा क्लोज हो जाते हैं ! की साथ साथ घूमना और पार्क में जाना साथ में पिक्चर देखना डिनर करना शॉपिंग करना इत्यादि रिलेशनशिप बनता चला गया ! 
अभय और सोनिया का प्यार इतना ज्यादा गहरा होता चला गया कि मानो समुंदर से ज्यादा गहरा इनका प्यार है ! लेकिन उन प्यार करने वालों प्रेमियों को यह नहीं पता था ! की प्यार करने वालों के दुश्मन हजारो होते हैं ! 
धीरे-धीरे उनका प्यार इतना ज्यादा हाईलाइट हो गया की लड़की के घर तक पहुंच गया ! और घरवालों को उनका प्यार मंजूर नहीं था ! उस लड़की के घर वालों ने उसका कॉलेज जाना भी बंद कर दिए !
और उसका सेल फोन भी छिन लिए और घर से बाहर भी नहीं निकलने देते थे ! एक तरफ सोनिया अभय के प्यार के लिए तड़प रही थी उधर अभय सोनिया के प्यार के लिए तड़प रहा था ! 
 
sad incomplete love story in hindi वो एक दूसरे के प्यार में इतने मजबूर हो गए थे की देखने के लिए तरस गए थे ! और सोनिया के घरवालों ने उसकी शादी करने का प्लान बना रहे थे ! और जब यह बात सोनिया को पता चलती है ! 
 
तो सोनिया उस शादी से डायरेक्ट मना करती है ! और वो कहती है ! कि मैं शादी सिर्फ अभय से ही करूंगी ! नहीं तो मैं अपनी जान दे दूंगी यह बात सुनकर भी घरवालों को कोई फर्क नहीं पड़ा उसे मारने पीटने लगे और धमकाने लगे कि अभय को भी मार देंगे ! 

 love story in hindi-

इस कारण से शादी से वा राजी तो हो गई लेकिन उसके दिलो-दिमाग में अभय ही था ! उसके बाद सोनिया ने अभय को एक लेटर लिखा जिसमें लिखा था ! मेरे प्रिये अभय मैं आपको छोड़ना तो नहीं चाहती पर क्या करूं छोड़ना पड़ रहा है ! 
हम पहले किसी से प्यार नहीं किए थे ! और पहली बार आपसे प्यार हुआ था ! मैं आपको आज से नहीं बहुत दिन से चाहती थी ! कॉलेज तो एक बहाना था ! मैं तो सिर्फ आपको देखने के लिए आती थी ! 
आपको मैंने जितनी भी गिफ्ट दिए हैं प्लीज आप उसे जला दीजिएगा क्योंकि जितना आप उसे देखेंगे उतना ही आप मेरे लिए तड़पेगे, हम आपको तड़पता हुआ नहीं देख सकती हूं ! और मैं आपको धोखा नहीं दे रही हूं ! मेरी मजबूरी है ! 
 
                                   really heart touching love story in hindi
 
ये आपकी जिंदगी का सवाल है ! और मेरे घर वालों ने मेरी शादी तय कर दी है ! मैं शादी तो नहीं करना चाहती थी ! लेकिन मेरी मजबूरी है ! क्योंकि मुझे आपकी जिंदगी बचानी है ! sad incomplete love story in hindi
और वो लोग आप को मारने की धमकी दे रहे थे ! इसलिए मुझे मजबूरी में शादी करनी पड़ेगी ! प्लीज आप मुझे माफ कर दीजिएगा आपकी प्रिए सोनिया फिर यह लेटर अभय तक पहुंचता है ! 
उसके बाद अभय भी सोनिया के लिए एक लेटर लिखता है- मेरी प्रिय सोनिया मैं तुम्हें कल भी बेइंतहा मोहब्बत करता था ! आज भी तुम्हें बेइंतहा मोहब्बत करता हूं ! मैं तुम्हारे प्यार के लिए कुछ भी कर जाऊंगा ! 

sad  love story in hindi

हम दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई थी ! तुम ऐसे ही मेरा साथ छोड़कर चली जाओगी तुमने एक बार भी नहीं सोचा कि तुम्हारे सिवा मेरी जिंदगी में कोई भी नहीं है ! सोनिया मैं तुम्हें कभी भी नहीं भूल पाऊंगा जब तक मेरी सांसें चलेंगी तो तुम्हारे नाम से ही चलेंगी ! 
वो जिंदगी मुझे नहीं चाहिए जिस जिंदगी में तुम ना हो सोनिया जब से हम तुम बिछड़े हैं ! तब से मैं तुमसे मिलने की बहुत बार कोशिश की लेकिन तुम्हारे घरवालों ने मुझे मिलने नहीं दिया ! सोनिया मुझे लगता है ! कि मेरी जिंदगी में खुशी लिखी ही नहीं है ! मेरी जिंदगी में तो सिर्फ आंसू ही आंसू लिखी हैं ! 
सोनिया भगवान को मेरी खुशी देखी नहीं जाती है ! एक प्यार भी मिला था वो भी मुझसे छीन ले रहे हैं ! सोनिया मैंने अपनी जिंदगी तुम्हारे नाम लिख दी है ! अगर तुम मुझे नहीं मिली तो मुझे यह जिंदगी भी नहीं चाहिए और तुम्हारी खुशी जिसमें हो उसमें मेरी भी खुशी है ! यह मेरा आखिरी लेटर है ! 
 
सिर्फ और सिर्फ तुम्हारा अभय और अभय का लेटर सोनिया तक पहुंचता है ! और सोनिया उसका लेटर रो-रो कर पढ़ रही थी ! और उसी दिन उसकी शादी भी थी ! सोनिया को अभय से जुदाई बर्दाश्त नहीं हुई 
इसलिए सोनिया ने शादी से पहले ही जहर खा लेती है ! जिसके कारण उसकी मौत हो जाती है ! और यह सूचना अभय तक पहुंचती है ! अभय उसकी मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाता है ! जिसके कारण वह भी जहर खाकर अपनी जान देता है ! सच्चे प्यार का अधूरा अंत हो जाता है !
NOTE- दोस्तों क्या इस कहानी में अभय और सोनिया ने सही निर्णय लिया। क्या दोनों प्रेमियों को मौत के अलावा और कोई रास्ता नहीं मिला। दोस्तों यह पूरी तरह से गलत है। आपके अनुसार दोनों को क्या करना चाहिए था। कमेंट में जरूर बताएं।

Leave a Reply