[ रुला देने वाली ]- दर्दनाक लव स्टोरी- Sad Incomplete Love Story in Hindi

Sad Incomplete Love Story in Hindi- प्यार कब हो जाता है पता नहीं चलता है। प्यार की दुनिया जितनी खूबसूरत होती है। ब्रेकअप के बाद उतनी ही दर्दनाक होती है। ऐसे ही लव स्टोरी अभय की है।

जों एक लड़की की चक्कर में क्या क्या नहीं किया। फिर भी उसकी लव स्टोरी इन कम्पलीट ही रह गयी। आईये अब आपको अभय की लव स्टोरी (Love Story) से रूबरू करवाते है।

अभय दसवीं क्लास का छात्र है। इस उम्र में उसे क्या पता, की प्यार का क्या सिला होता है। वह एक लड़की को मन ही मन चाहने लगा था। और इस बात का अहसास धीरे-धीरे होने लगा।

एक दिन अभय आपने कॉलेज जा रहा था ! तभी उसकी नजर लड़की की नजरों से टकराती है ! जिसे देखने के बाद वह देखता ही रह गया !

और वो लड़की उसे कोई भाव ही नहीं दे रही थी ! फिर भी अभय उसके उसके पीछे पीछे घर तक जाता था। फिर भी लड़की का दिल पिघल नहीं रहा था। अभय उसको देखने के लिए उसके स्कूल के सामने डेली खड़ा रहता था।

जब पागल हुआ प्यार में- Sad Incomplete Love Story in Hindi-

यह अभय का ड़ेली का काम हो गया था !  6 महीने देखते देखते ही बीत गए ! लेकिन उसे कोई रिस्पांस नहीं मिला ! फिर अभय उसके कॉलेज जाना बंद कर दिया !

कुछ दिन बाद वह लड़की अभय के लिए बेचैन होने लगती है।और उससे पूछती है, अब तुम मुझे देखने के लिए मेरे कॉलेज क्यू नहीं आते हो !

तो अभय ने उससे कहा, इतने दिन से आपके चक्कर में आता हूँ।  आप देखना तक पसंद नहीं करती हो ,mतभी से तुम्हारे कॉलेज आना भी छोड़ दिया !

उस लड़की ने उससे कहा, कि मैं तुम्हारी परीक्षा ले रही थी ! तुम मुझे कितना दिन तक फॉलो करते हो। वैसे मैं भी आपसे बेइंतहा प्यार करती हूँ।

फिर अभय ने उस लड़की का नाम पूछा, तो लड़की ने अपना नाम सोनिया बताया। उसके बाद अभय ने सोनिया को प्रपोज किया। और सोनिया उसके प्रपोजल को एक्सेप्ट करती है !

सोनिया और अभय का प्यार दिनों दिन बढ़ता चला जाता है ! सोनिया और अभय इतना ज्यादा क्लोज हो जाते हैं ! साथ में घूमना और पार्क में जाना, डिनर करना, शॉपिंग करना आदत बन गयी।

प्यार में अभय और सोनिया मजबूर – Sad Incomplete Love Story in Hindi-

Sad Incomplete Love Story in Hindi
Sad Incomplete Love Story in Hindi

अभय और सोनिया का प्यार इतना गहरा होता चला गया। एक दूसरे से बिना मिले रह नहीं पाते थे। जितना प्यार गहरा होता गया। ये प्रेमी जोड़े समाज की नजर में आते गए।

धीरे-धीरे उनका प्यार इतना ज्यादा हाईलाइट हो गया। लड़की के घर तक बात पहुंच गया ! और घरवालों को उनका प्यार मंजूर नहीं था ! उस लड़की के घर वालों ने उसका कॉलेज जाना भी बंद कर दिए !

और उसका सेल फोन भी छिन लिए। और घर से बाहर भी नहीं निकलने देते थे ! एक तरफ सोनिया अभय के प्यार के लिए तड़प रही थी। उधर अभय सोनिया के प्यार के लिए तड़प रहा था !

वो एक दूसरे के प्यार में इतने मजबूर हो गए थे। सिर्फ एक नजर देखने के लिए तरस गए थे ! और सोनिया के घरवालों ने उसकी शादी करने का प्लान बना रहे थे ! और जब यह बात सोनिया को पता चलती है !

नीचे क्लिक करके जरूर पढ़ें – Sad Incomplete Love Story in Hindi

  1. [धोखेबाज] लड़की की लव स्टोरी | 
  2. प्रेमिका के सन्दूक से बरामद आशिक, देखें वीडियो- 
  3. ऐसे गले लगाया मानो कोई धरती आसमान में समा रही है ?-

जब लव स्टोरी में ऐसा टर्न- Hindi Sad Love Story

Sad Incomplete Love Story in Hindi- तो सोनिया शादी से डायरेक्ट मना करती है ! और वो कहती है ! कि मैं शादी सिर्फ अभय से ही करूंगी ! नहीं तो मैं अपनी जान दे दूंगी। यह बात सुनकर भी घरवालों को कोई फर्क नहीं पड़ा।

उसे मारने पीटने लगे और धमकाने लगे। और अभय को मरने की धमकी दिए। तो इस कारण से शादी से राजी तो हो गई। लेकिन उसके दिलो-दिमाग में अभय ही था !

उसके बाद सोनिया ने अभय को एक लेटर लिखा जिसमें लिखा था ! मेरे प्रिय अभय, मैं आपको छोड़ना तो नहीं चाहती, पर क्या करूं छोड़ना पड़ रहा है !

हम पहले किसी से प्यार नहीं किए थे ! और पहली बार आपसे प्यार हुआ था ! मैं आपको आज से नहीं बहुत दिन से चाहती थी ! कॉलेज तो एक बहाना था ! मैं तो सिर्फ आपको देखने के लिए आती थी !  मैं आपको धोखा नहीं दे रही हूं ! मेरी मजबूरी है !

ये आपकी जिंदगी का सवाल है ! और मेरे घर वालों ने मेरी शादी तय कर दी है ! मैं शादी तो नहीं करना चाहती थी ! लेकिन मेरी मजबूरी है ! क्योंकि मुझे आपकी जिंदगी बचानी है !

और आप को मारने की धमकी दे रहे थे ! इसलिए मुझे मजबूरी में शादी करनी पड़ेगी ! प्लीज आप मुझे माफ कर दीजिएगा। आपकी मजबूर सोनिया।

उसके बाद अभय भी सोनिया के लिए एक लेटर लिखता है- मेरी प्रिय सोनिया मैं तुम्हें कल भी बेइंतहा मोहब्बत करता था ! आज भी तुम्हें बेइंतहा मोहब्बत करता हूं ! मैं तुम्हारे प्यार के लिए कुछ भी कर जाऊंगा !

अगर आप नहीं तो यह जिंदगी किस काम की होगी। हम दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई थी ! तुम ऐसे ही मेरा साथ छोड़कर चली जाओगी। तुमने एक बार भी नहीं सोचा।

कि तुम्हारे सिवा मेरी जिंदगी में कोई भी नहीं है ! सोनिया मैं तुम्हें कभी भी नहीं भूल पाऊंगा। जब तक मेरी सांसें चलेंगी, तो तुम्हारे नाम से ही चलेंगी !

वो जिंदगी मुझे नहीं चाहिए जिस जिंदगी में तुम ना हो। सोनिया जब से हम तुम बिछड़े हैं ! तब से मैं तुमसे मिलने की बहुत बार कोशिश की।

लेकिन तुम्हारे घरवालों ने मुझे मिलने नहीं दिया ! सोनिया मुझे लगता है ! कि मेरी जिंदगी में खुशी लिखी ही नहीं है ! मेरी जिंदगी में तो सिर्फ आंसू ही आंसू लिखी हैं !

अगर तुम मुझे नहीं मिली। तो मुझे यह जिंदगी भी नहीं चाहिए। और तुम्हारी खुशी जिसमें हो उसमें मेरी भी खुशी है ! यह मेरा आखिरी लेटर है ! ।

और सोनिया उसका लेटर रो-रो कर पढ़ रही थी ! और उसी दिन उसकी शादी भी थी ! सोनिया को अभय से जुदाई बर्दाश्त नहीं हुई, इसलिए सोनिया ने शादी से पहले ही जहर खा लेती है ! जिसके कारण उसकी मौत हो जाती है !

और यह सूचना अभय तक पहुंचती है ! अभय उसकी मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाता है ! जिसके कारण वह भी अपनी जान दे देता है ! सच्चे प्यार का अधूरा अंत हो जाता है ! ऐसे में प्यार करते हो तो जान देने से बेहतर है निभाना सीखों,

Sad Incomplete Love Story in Hindi- दोस्तों क्या इस कहानी में अभय और सोनिया ने सही निर्णय लिया। क्या दोनों प्रेमियों को मौत के अलावा और कोई रास्ता नहीं मिला। दोस्तों यह पूरी तरह से गलत है। आपके अनुसार दोनों को क्या करना चाहिए था।

Related Articles

Latest Articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here