LOVE KI REALL DARD BHARI STORY ♡♡♡

lOVE KI REALL DARD BHARI story अनुज और रौशनी की है। यह LOVE KI REALL DARD BHARI स्टोरी आपकी आंखें नम कर देगी। इस दर्द भरी प्यार की kahani में आपको रिश्तों की अहमियत पता चलेगी। अगर आप रेल में किसी से प्यार किये है या करते है। और आपकी भी sad love storyऐसे ही है तो जरूर शेयर करे                                                               प्यार जीत भी है, हार भी है

यह गीत भी है साज भी है .

LOVE KI REALL DARDLOVE KI REALL DARD BHARI STORY ♡♡♡LOVE KI REALL DARD BHARI STORY ♡♡♡ BHARI STORY ♡♡♡

यह दुनिया का सबसे प्यारा अनुभव भी है। इस अनुभव को शेयर करना किसी के बीएस में नहीं है। जब कोई लड़का या लड़की प्यार में होते है तो उनके मन तन में प्रेमी ही बसते है। वो अपने प्यार को पाने की लिए किसी भी हद तक चले जाते है।

                                                                  प्यार के बिना जीना क्या
जब आ ही गए है इस जग में. 

real love story in hindi for lovers-

यह LOVE KI REALL DARD BHARI स्टोरी आप सबको जरूर पढ़ना चाहिए। आपको पता चल जायेगा रियल लव क्या होता है। लोग अपनी जान तक dene में जरा सा भी हिचक नहीं करते ह। जब की यह बेवकूफी है। ऐसा प्यार में करना गलत होता ह। अपनी कीमत बढ़ाओ इस संसार में सब कुछ मिलता है।

हम दर्द की ऐसी कहानी लाए हैं! कि जो कि आप लेंगे तो आप भी सोचेंगे कि इस प्यार का ऐसा अंजाम क्यों हुआ दोस्तों प्यार ही दर्द का नाम होता है! 

जो कि दिमाग से शुरु होकर दिल तक को तकलीफ देता है! जिसके कारण ही प्यार करने वाले हमेशा टेंशन उलझन डिप्रेशन को झेलते हैं! हर मोमेंट पार प्यार करने वाले मुसीबतों का सामना करना पड़ता है! जिसके कारण ही प्यार में vo टूट तो जाते हैं! 
लेकिन vo बिखरते नहीं है! इसी वजह से उनके प्यार की न्यू मजबूत होती है! और वो अपने रिश्ते को बा खूबी निभाते हैं! और वो अपने प्यार को आखरी दम तक निभाते हैं! 

really heart touching love story in hindi-

प्यार करने वालों को ना कोई साथ देता है! ना कोई हौसला बढ़ाता है! और प्यार करने वालों दर्द और तकलीफ के सिवा कुछ भी नहीं मिलता है! ऐसा लगता है! जैसे कि उन्हें विरासत में मिला हुआ तोहफा होता है! 
प्यार करने वालों की जिंदगी में सकून और खुशी कभी नहीं मिलती vo खुशियां ही ढूंढते रह जाते हैं! लेकिन वो यह नहीं जानते कि यहां खुशियां बाटने वाले कम होते हैं! और गम देने वालों की संख्या अधिक होती है!
♡♡♡Specials Reall Love Story ♡♡♡》 मेरा एक क्लोज फ्रेंड था उसका नाम अनुज था! जो कि हम लोग कॉलेज में साथ में पढ़ते थे! और vo मेरा बहुत ही बेस्ट फ्रेंड था! और हम लोग कॉलेज भी साथ जाते थे! और हम और क्लासमेट भी थे! 
और हम लोग साथ में लंच भी करते थे! और अपनी हर बार एक दूसरे से शेयर करते थे! एक दिन मेरे दोस्त ने मुझे बताया कि रोशनी नाम की लड़की से प्यार करता है! जो कि हमारे कॉलेज में ही पड़ती है! एक साल से करता था लेकिन कभी कह नहीं पाया तो मैंने उसे साहस दिया 

LOVE KI REALL DARD BHARI STORY in hindi-

और हौसला बढ़ाया की तू उसे बोल तो उसने उसे कह दिया और उसका लव प्रपोजल एक्सेप्ट भी हो गया और vo लोग एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत भी करने लगे और मैं भी उन लोगों का फुल सपोर्ट करने लगा 
जिसके कारण कॉलेज के लड़के लोग उन लोगों से जलने लगे और vo लोग हमेशा उन दोनों के बीच मतभेद डालने की कोशिश करते थे! और उन लोगों को बहुत ही सताते थे! 

heart touching romantic love stories

हर तरह से ही उनको सिर्फ तकलीफ ही मिलती थी! फैमिली वाले उसके प्यार के खिलाफ थे! फैमिली भी तकलीफ देती थी! और दुनिया भी तकलीफ देती थी! 
एक दिन न जाने कौन सी बात को लेकर दोनों के बीच मैं झगड़ा हो गया जिसके कारण अनुज कॉलेज की छत से कूद गया 
मौत ही मिली मेरे मोहब्बत की तोहफा 
खुदा भी कितना खुश है तोहफे को देखकर ..
जिसके कारण उसकी मौत हो गई वही रोशनी उसके बाद आंसू ही बहाती रह गई… दोस्तों अगर आपको लव के बारे में कुछ भी पूछना हो तो आप हमारे कमेंट बॉक्स में कमेंट कर के पूछ सकते है! और अपनी राय भी दे सकते हैं!

Leave a Reply