WHY Love is Blind To The Specials Love Point -यह मोहब्बत की सच्ची दास्तान है.

Share now
Love is Blind KYU HOTA HAI- प्रेम शब्द ही अपने आप में इतना बड़ा है जिसको बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। प्रेम अँधा कैसे होता है। यदि आपको प्रेम हो जाये तो आप अपना कितना बेस्ट वर्शन लगते है। 
 
क्या आप कभी सोचे है।  अगर नहीं तो आइये जानते है। Love is Blind To The Specials Love Point -यह मोहब्बत की सच्ची दास्तान है.-
 
 
Love is Blind To The Specials Love Point -यह मोहब्बत की सच्ची दास्तान है.
 
प्रेम आकर्षण से होता है यु तो प्रेम कई प्रकार के होते है। एक तो आकर्षण का प्रेम होता है दूसरा बिचारों का प्रेम होता है।  और तीसरा दिव्यप्रेम होता है। 
 
लव अँधा होता है यानी लव इस ब्लाइंड होता है।  यानि जब आपको लव होता है।  तो आपको अपने प्यार में ही दुनिया दिखती है।  उसके शिव आपको कुछ भी अच्छा नहीं लगता है। आप उसे पाने के लिए दुनिया के नियम कानून बदल देते है। 
 
 

TOP BEST ARTICLE-

40 INTRESTING FACT- लड़कियां लड़कों से क्या छुपाती है?

MARRIAGE HEALTH PROBLEM- लड़कियां शादी के बाद मोटी क्यों हो जाती है?

MARRIAGE TIPS- SMALL HEIGHT की लड़की से शादी करने के क्या क्या फायदे और नुकसान हैं?

6 REASON LOVE FEELING- क्यों LOVE FEELING दुनिया का सबसे खूबसूरत FEELING है?

HOW TO LOVE A GIRL-लड़कियां लड़कों में सबसे ज्यादा क्या पसंद करती है?

LOVE PROBLEM को कैसे सॉल्व करे ? – LOVESOV.COM

22 PSYCHOLOGY FACTS ABOUT TEENAGE LOVE, कम उम्र की लड़की कैसे लड़कों को पसंद करती है ?

TEENAGE LOVE ADVICE IN HINDI- क्या कम AGE में प्यार करना चाहिए?

LOVE PROBLEM SOLUTION- टेस्टोस्टेरोन हार्मोंस की कमी से मर्दों को हो सकती है वीमारी?

 

Love is Blind To The Specials Love Point -यह मोहब्बत की सच्ची दास्तान है.

वैसे तो आज समज में जातिवाद को लेकर बड़ी बिडंबना है , जिसको लेकर लवर्स ज्यादा प्रॉब्लम्स फेस करते है।  जिसकी वजह से उनका प्यार उन्हें नहीं मिल पता ह।  और जिसका परिणाम लवर्स को झेलना पड़ता है। यहाँ तक दोनों घर तक छोड़ देते है। 
 
प्रेम इतना उलझा हुआ क्यों है क्या अपनी कभी सोचा है।  अगर नहीं तो आइये जानते है प्रेम की परिभाषा यु तो आपको हर जगह मिल जाएगी। 
 
लेकिन इसके समाधान मिलना मुश्किल है। आज के युग में लोगो को पता ही नहीं प्यार का मतलब क्या होता है। और इसको कैसे स्वाबिकार किया जाये। 
 
यदि आप किसी को सच्चे दिल से प्यार करते है।  तो उसे जातीय न की उसे बताने की जरुरत है।  कृपया धैर्य रखें सबकुछ आपका जीवन साथी समझ जायेगा। एक दिन आपके कदमो में होगा आपका प्यार यदि कोई सवाल है तो जरूर बताये। 
 
 
 

WHY LOVE IS BLIND-

 
 
यह मोहब्बत की सच्ची दास्तान है लव इज ब्लाइंड सच में प्यार अंधा होता है।  जो आंखों की नजर से नहीं दिल की नजर से देखता है।  जिसकी सूरत आंखों में नहीं दिल में बसी होती है। 
 
जैसे इस रुह की गर्मी उसकी सांसों से होकर मेरी सांसों ने बसती हो।  और हमारा दिल उसी के लिए हमेशा बेकरार रहता है । 
 
 
और इस दिल में उसी के नाम की घंटी बजती है।   ♡♡Love point♡♡》 तेरे बिना तो हाल है।  ऐसा जैसे आसमान बिना चांद अधूरा दिल यहीं नगमा गाता रहता है। 
 
दिल को उसी की तलब सी लग जाती है।  जिस तरह शराब का नशा होता है।  उसी तरह प्यार का भी नशा होता है।  अंतर सिर्फ दोनों में इतना ही है. कि शराब सुला देती है।  लेकिन मोहब्बत रुला देती है। 
 
 Vo किसी के लिए अच्छा हो । या बुरा हो आई डोंट केयर हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।  कि मेरी मोहब्बत के लिए कोई क्या सोच रहा है।  क्या समझ रहा है बट हमें हमेशा यही लगता है। 
 
कि वही हमारे लिए सब कुछ है और ae जिंदगी उनके बिना कुछ नहीं है।  ♡♡♡♡ ae दुनिया ae महफिल मेरे काम की नहीं और इस दिल की धड़कन में उसी का बसेरा होता है । 
 
 

specials Love point- LOVE KARNE KA TARIKA

 
 इस लब पॉइंट में स्पेशल है।  दोस्तों की प्यार के सामने कोई नजर नहीं आता चाहे ।  ae दुनिया हो चाहे कोई भी रिलेशनशिप हमें सिर्फ हमारी मोहब्बत की ही फिक्र रहती है। 
 
अगर हम दुनिया की बात करें ।  तो दुनिया हमेशा ही प्यार की दुश्मन रही है।  चाहे जैसे ही दो दिलों को कभी मिलने नहीं देती उसे न जाने कितनी नफरत होती है । 
 

प्यार करने वालों से और उसकी खुशियों से न जाने क्या खुशी मिल जाती है।  दो दिलों को तोड़ने में और उन्हें रुलाने में उनका एक एक आंसू अपने प्यार के लिए निकलता है।  जो कि vo लोग अपने प्यार के लिए तड़पते हैं। 

जिसकी फिलिंग ae दुनिया कभी नहीं समझती।  दुनिया तो सिर्फ अपनी देखती है और अगर हम रिलेशनशिप की बात करें तो जो हमारे लिए पसंद करते हैं vo हमें पसंद नहीं होता है। 

हमारी पसंद को vo पसंद नहीं करते उनका नजरिया कुछ अलग सा ही होता है vo लोग दिल के जज्बात को नहीं समझते vo लोगो अलग ही दुनिया में रहते हैं और कुछ अलग ही सोचते हैं अगर दो जो कि हमें बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है.

और vo लोग हमारे दिल की बात नहीं समझते और हमारे दर्द और तकलीफ को भी नहीं समझते या समझना नहीं चाहते है अगर दोस्तों प्यार को ae दुनिया समझने लगे रिलेशनशिप भी तो लव इज ब्लाइंड (love is blind)कभी नहीं होगा!!!

 

Leave a Comment