सच्‍चे प्‍यार की 13 निशानियां- true love true 13 sign-

सच्‍चे प्‍यार की 13 निशानियां- true love true 13 sign- इंसान को सच्चा प्यार मिलने में उम्र गुजर जाती है। इसके बाद भी अनुभव नहीं हो पता है। लोग सच्चे प्यार को पहचानने में कई गलती कर बैठते है। ऐसे में आइये जानते है,सच्चे प्यार की निशानी क्या होती है। 
 
ये हैं सच्‍चे प्‍यार की 13 निशानियां- true love true 13 sign-

सच्‍चे प्‍यार की 13 निशानियां- true love true 13 sign-

  1. उस शख्स की हर बुराई और बचकानी हरकत में भी अच्छाई नजर आती है 
  2. यदि आपको सच्चा प्यार हुआ है तप अकेले चलते उठते बैठते कहते पीते वही सख्स नजर आता है जिसे आप प्यार करते है। 
  3. किसी भी सांग्स को सुनते हुए उसका चेहरा सामने आ जाता है। 
  4. उस शख्स के गलतियों पर भी प्यार आता है।
  5. कितने भी झगड़े दोनों के बीच हो लेकिन कुछ पल बाद सब कुछ भूलकर फिर से एक हो जाते है। 
  6. महफ़िल कितनी भी बड़ी हो उसके न रहने पर आपका दिल उसे ही खोजता है जिसे आप प्यार करते है। 
  7. अगर आप उसके दुखी होने से दुखी और उसकी हसी में अपनी हसीं जिंदगी देखते है तो यह भी सच्चे प्यार की निशानी है। 
  8. सच्चे प्यार में अपने प्यार पर पूरा भरोषा होता है। 
  9. आप उसे कुछ भी कह दें लेकिन दूसरा कोई कुछ कह दे तो दिल में आग लग जाती है 
  10. क्या आप पहले से ज्यादा इमोशनल हो गए है ?
  11. क्या आप मिलने के बाद सारी दुनिया भूल जाते है ? अगर है तो यह सच्चे प्यार की पहचान है। 
  12. क्या आप प्यार करने के बाद दोस्ती यारी कम क्र दिए है अगर है तो समझ जाये 
  13. क्या आप दोनों प्यार करते samay sadi का भी jikr करने लगे है अगर है तो सच्चा प्यार है। 

true love true feeling

आज हम आपको  बताने वाले हैं की प्यार का एहसास कैसे होता है हाउ टू फिल दी लब यह एहसास हमें तब होता है! जब हमारा दिल एक दूसरे के दिल से दिल तक का रिलेशन होता है! हमें तब मालूम पड़ता है! जब हमारा प्यार हमारे बारे मैं निगेटिव या पॉजिटिव थिंक करती है! जो कि उसके दिल से रिलेटेड होता है! 
 
तब हमें हमारे दिल में ae एहसास होता है! कि हमारे बारे में हमारा प्यार क्या सोच रहा है! सोचे भी तो क्या सोचे तुम्हारे सिवा देखें भी तो क्या देखें तुम्हारे सिवा ae दिल से दिल तक का रिलेशनशिप ae एक अनोखी बात होती है! बट इसमें रियलिटी होनी चाहिए इसमें एक अलग ही नशा और जुनून होता है! जस्ट एग्जांपल हम किसी चीज का नशा करते हैं! तो vo कुछ पल तक ही रहता है! 
 
लेकिन प्यार का नशा कुछ पल नहीं हमेशा रहता है! पल पल दिल के पास रहता है! जो कि हमें यह फिल भी दिल से से होता है! ae दिल भी ऐसे ऐसे सपने बुनने लगता है! की ख्याब भी हकीकत सा लगने लगता है! जो हमारे दिल की रिलेशनशिप से बाधे होते हैं! 

how to feel in love –

 
और हमें मालूम हो जाता है! की हमारे बारे में voअच्छा या गलत सोच रहे है दिल के अटैचमेंट में या रिलेशनशिप में हमें यह एहसास होता है! कि vo कहां जा रहे हैं! कहां आ रहे हैं! ए बातें दिल की अटैचमेंट की वजह से पता चलती है! जब हमारा प्यार  हमारे सामने आता है! 
 
उसकी सांसो की गर्मी से उसकी सास की रफ्तार से और तेज चलती हुई धड़कन से  यह एहसास होता है! कि vo भी  मुझसे प्यार करती हैं! जिस तरह हम लोग बेचैन होते हैं! उसी तरह vo भी बेचैन होती हैं!  जिसकी फिलिंग ओन्ली हार्ट में होती है! जैसे कहते नहीं है! कि हमें प्यार होता है! 
 
तो ऑटोमेटिक ही होता है! उसके बाद ही दिल से दिल तक का रिलेशनशिप से बनता है! प्यार बस इक नजर में होता है! ना शहर में हुआ नहीं घर में हुआ प्यार तो बस हुआ इक नजर में हुआ ae तो आए नजर दिल के पास प्यार जो है! 

pyar kaise kiya jata hai hindi me

आंखों से स्टार्ट होता है! जो आंखों के रास्ते दिल दिल में उतर जाता है! तब दिल से दिल तक का रिलेशनशिप बन जाता है तब ही दिल से दिल तक का कनेक्शन स्टार्ट होता है!  तब हमें मालूम पड़ता है कि vo खुश  है! कि नाराज हैं! 
 
कि अदरवाइस कोई प्रॉब्लम है! की ऐसे ही मेरे दिल की उलझन है! और ae बात वही क्लियर कर सकती है! ae सही है! या गलत बट ae रियल्टी है! अगर उनकी थिंकिंग आपके बारे में पॉजिटिव होंगी तो आपको रिस्पांस पॉजिटिव ही मिलेगा ऐसे ही एहसास होता है प्यार का!
read more-

Leave a Reply