kya shadi ke baad bhi ladka/ladki pyar karegi,

kya shadi ke baad bhi ladka/ladki pyar karegi,

kya shadi ke baad bhi ladka/ladki pyar karegi-my lovers got to marriage due to family pressure, but i still love you what I do, यह स्थिति सभी लवर्स के साथ लगभग आती रहती है। उनको लगने लगता है अब मेरा boyfriend या girlfriend मुझसे प्यार करना बंद कर देगा। आइए जानते है 15 टिप्स…
 
 
kya shadi ke baad bhi ladka/ladki pyar karegi,

 

 
  1. अगर आपका boyfriend या girlfriend शादी कर ली है तो आप उसे बिलकुल भी pressure में ना डाले
  2. वो आपसे प्यार करता है जानने के लिए एकदम फ्री छोड़ दें । कोई भी कॉल या message ना करे।
  3. हमेशा लॉयल्टी से बात करें।
  4. ये बिलकुल भी ना जताए आप उसकी शादी से दुखी है ।
  5. हमेशा खुश होकर उसके सामने जाए। अपने दुख को बिल्कुल भी ना जताए।
  6. हो सके तो good morning ka message डेली कर दें। इससे उसका दिन का सुरूवात आपसे होगा और दिन भर याद रखेगा।
  7. कॉल पर हमेशा खुश होकर बात करे ।
  8. अपने दर्द को जाहिर न होने दें ।
  9. उसके प्यार का इंतजार करे।
  10. इसके अलावा आप अपने जिंदगी में टर्न लेना स्टार्ट करे ।
  11. उसकी जिंदगी के पीछे ना पड़े। 
  12. उसे उसके हालत पर छोड़ दें। 
  13. लवर्स की शादी के बाद जिंदगी में move on karna बेहतर होगा।
  14. कुछ अच्छा करने कि प्लैनिंग करे।
  15. जिद में कोई ग़लत कदम ना उठाए। सिर्फ दिल टूटा है सांस अभी बाकी है। एसे में आप बहुत कुछ कर सकते है ।

my lovers got to marriage due to family pressure

 
आपको बता दें, प्यार दो दिलों का एक अटूट बंधन है जो कभी समाप्त नहीं होता है । मानता हूं आपका प्यार pressure में आकर शादी कर लिया है । लेकिन प्यार करना कभी नहीं बन्द करेगा ।
 
एसे में आप अपने प्यार को प्यार से बात करे । मन में कोई भी शक ना रखे । अगर आप भी pressure बनाते हो । तो आपका लव आपके साथ कभी मैनेज नहीं कर पाएगा। और ज्यादातर संभावना है आपको छोड़ देगा । 
 
 
kya shadi ke baad bhi ladka/ladki pyar karegi,

 

 
लाइफ है ये जनाब इसमें अपने रिश्ते के बीच मैनेज करना सीखे। तभी सब कुछ अच्छा होगा। मानता हूं आपको काफी मुश्किल का सामना करना पड़ेगा। इसके बावजूद आपको आपसी तालमेल बैठाने की जरूरत पड़ेगी।
 
आप अपने मन से ये निकाल दे शादी के बाद आपका प्यार आपसे प्यार करना बंद कर देगा । आप ही उसे प्यार नहीं करते थे । वो भी तो आपको हो सकता है आपसे ज्यादा प्यार करता हो। 

kya shadi ke baad bhi ladka/ladki pyar karegi,

एसे में आप उसे समय दें उसे सोचने समझने का टाइम दें।वो जरूर आपके लिए टाइम निकलेगा। वहीं कुछ लोग शादी का नाम सुनते ही ग़लत कदम उठा लेते है । जो एकदम सही नहीं है ।
 
जनाब वो शादी नहीं किया है हो सकता है जिंदगी प्यार, और फैमिली के बीच समझौता किया है।  आगर आपको अपने प्यार पर विश्वास है तो जरूर उसे समय दें और रिश्ते को मैनेज करने के लिए टिप्स भी दें।
 
 
kya shadi ke baad bhi ladka/ladki pyar karegi,

 

 
क्योंकि अभी आपके लवर्स की न्यू शादी हुई है ।और आप जिद करोगी तो वो आपको भूल भी सकता है। आप एकदम भी ये जताने का प्रयास ना करे कि आप उसके बिना खुश नहीं है ।
 
वो आपको जरूर प्यार करता है । इसमें कोई शक नहीं है । आपको प्यार करता रहेगा। लेकिन आपको ध्यान देना होगा कि उसकी शादी हो चुकी है। एसे में वो आपको इतना समय नहीं दे सकता है जितना आपको पहले देता था । 
 
यह समस्या सिर्फ आपके साथ ही नहीं बहुत से lovers ke साथ होती है। एसे कई एग्जाम्पल आपको देखने को मिल जाएंगे जो शादी के बाद भी प्यार करते रहते है । शादी उसकी जरूर हुई है लेकिन आपको भी समझने की जरूरत है ।
 
आपको बता दें जिस प्यार में रिस्क ना हो वो प्यार अधूरा होता है । एसे में आप अपने लवर्स के बीच सामंजस्य बैठकर अपने प्यार को बचाकर रखें। प्यार जीवन में एक बार ही मिलता है ।
 
निष्कर्ष- यदि आपके lover’s की शादी हो चुकी है । और आपके मन मे प्यार कम होने की डर है । तो यह possible हैं । लेकिन यदि आपका दोनों के बीच सच्चा लव है तो कभी भी प्यार में कमी  नहीं आ सकती है । यह सब आप पर डिपेंड करता है ।
 
एसे में आप भी अपने प्यार के साथ और समय के साथ समझौता करें । और लाइफ में आगे बढ़े । अपनी खुशी को दोगुनी करे। depression में जाने से बेहतर है लाइफ में move on करे। यदि आपका कोई सवाल है तो कमेंट जरुर करे ।

Leave a Reply